Sunday, Dec 15, 2019
alka lamba slams on pm narendra modi bjp delhi assembly elections

'मां-पत्नी छोड़ी, वो हमारी बेटियों के भक्षकों का रक्षक है', जानिए अलका लांबा किस पर कर रही प्रहार

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के चांदनी चौक (Chandni Chowk) से विधायक अलका लांबा (Alka Lamba) कांग्रेस (Congress) में घर वापसी करने के बाद दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Elections) की तैयारियों में जुट गईं हैं। लगातार बीजेपी (BJP) पर जुबानी हमले करती आ रही विधायक अलका लांबा ने  इस बार तीखा प्रहार करते हुए एक कविता अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है। इस कविता को पढ़कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बिना नाम लिये सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमला कर रही हैं। 

लांबा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक कविता पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए ही कांग्रेस के सबसे बड़े सियासी प्रतिद्वंदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि वो ढोंगी है, वो बहुरूपिया है, मां छोड़ी, पत्नी छोड़ी, वह हमारी बेटियों के भक्षकों का रक्षक है। इसके साथ ही अलका लांबा ने अपनी कविता में ये भी लिखा है कि वो देश को असली मुद्दों से भटकाता है। 

अलका लांबा ने थामा कांग्रेस का दामन, सीएम केजरीवाल पर किए तीखे प्रहार

AAP से लंबे समय से थी नाराज
बता दें कि साल 2015 में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चांदनी चौक से चुनाव जीती अलका लांबा लंबे समय से अपनी पार्टी से नाराज चल रही थी। उन्होंने पार्टी पर खुद को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया था। कई बार वो विकास के मुद्दों को लेकर केजरीवाल सरकार के विरुद्ध भी खड़ी दिखाई दी। 

DUSU चुनाव: अलका लांबा ने बढ़ाया NSUI का हौसला, वोट करने वाले छात्रों को दी ये हिदायत...

छात्र राजनीति से की थी शुरुआत
लांबा ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्र राजनीति से साल 1995 में की थी। उन्होंने NSUI की ओर से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। आम आदमी पार्टी से लंबी लड़ाई के बाद लांबा ने घर वापसी करते हुए कुछ समय पहले ही कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.