Wednesday, Jul 24, 2019

AN-32 हादसा: 16 दिन बाद मिल पाए एयरफोर्स के अवसरों के शव

  • Updated on 6/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अरूणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में दुर्घटनाग्रस्त हुए भारतीय वायुसेना (AIRFORCE) के विमान एएन-32 पर सवार कुल 13 लोगों के शव को घटनास्थल पर से बरामद कर लिए गए है। जिनमें 6 जवानों के शव बरामद हुए है। वहीं 7 जवानों के सिर्फ अवशेष ही मिले है।

लू पीड़ितों से मिलने गया जाएंगे नीतीश, हवाई सर्वे से किया किनारा

बता दें कि वायुसेना (AIRFORCE) के विमान एएन-32 (AN-32) ने 3 जून को असम के जोरहाट से उड़ान भरी थी और इसके आधे घंटे बाद ही वह रड़ार से संपर्क टूट गया था। भारतीय वायुसेना ने कड़ी मशक्कत के बाद 11 जुन को अरूणाचल प्रदेश के सियांग जिले के एक गांव में 12000 फीट की गहराई में विमान का मलबा दिखाई दिया। दुर्घटना में कोई भी जीवित नहीं बच सका।

पानी की किल्लत को लेकर फिर घिरी केजरीवाल सरकार, हंसराज हंस ने पुतला फूंक फोड़ा मटका

इसके बाद वायुसेना के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘वायुसेना तीन जून 2019 को एएन-32 (विमान) के दुर्घटनाग्रस्त होने के दौरान अपनी जान गंवाने वाले वायुसेना के बहादुर जांबाजों को श्रद्धांजलि अर्पित करती है और वह मृतकों के परिजनों के साथ खड़ी है। उनकी (मृतकों की) आत्मा को शांति मिले।’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.