Monday, Jun 21, 2021
-->
all congress mlas are in touch with me rajasthan government stable says avinash pandey rkdsnt

कांग्रेस के सभी विधायक मेरे संपर्क में हैं, राजस्थान सरकार स्थिर: अविनाश पांडे

  • Updated on 7/12/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस ने रविवार को कहा कि राजस्थान में उसकी सरकार स्थिर है और वह अपना कार्यकाल पूरा करेगी। राज्य के लिए कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे ने कहा कि राज्य में पार्टी के सभी विधायक उनके संपर्क में हैं और हैरानी जताई कि कौन लोग हैं, जो कथित तौर पर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के पक्ष में खड़े हैं। 

गुजरात : महिला कांस्टेबल से बदसलूकी करने वाले BJP मंत्री के बेटे, उसके दोस्त गिरफ्तार

पायलट, जो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ सत्ता संघर्ष में लगे हुए हैं, राज्य की इकाई में चिंता का कारण बने हुए हैं। उनसे अभी भी संपर्क नहीं हो सका है। पांडे ने कहा कि उन्होंने पिछले दो दिन से पायलट से बात नहीं की है और उनके लिए एक संदेश छोड़ा है। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस के सभी विधायक मेरे संपर्क में हैं और राजस्थान में सरकार स्थिर है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी।’’ 

राजस्थान : गहलोत के खिलाफ आखिर पायलट ने क्यों किया बगावत का झंडा बुलंद?

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को राजस्थान के घटनाक्रमों से अवगत कराया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पिछले दो दिन से पायलट से बात नहीं की है और मैं उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने उनके लिए संदेश छोड़े हैं।’’

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच पायलट को मिला सिंधिया का साथ

कांग्रेस विधायक दल की बैठक सोमवार को 
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है। सूत्रों ने बताया कि बैठक सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर सुबह 10:30 बजे बुलाई गई है। मुख्यमंत्री रविवार रात को पार्टी के विधायकों और पार्टी को समर्थन दे रही अन्य पार्टियों के विधायकों के साथ राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करेंगे। सूत्रों ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पांडे के बैठक में मौजूद रहने की संभावना है।

मध्य प्रदेश : कांग्रेस MLA प्रद्युम्न सिंह लोधी कांग्रेस छोड़ BJP का थामा दामन

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.