Tuesday, Sep 28, 2021
-->
all party meeting with pm modi over jammu kashmir farooq abdullah kmbsnt

PM मोदी संग मीटिंग से पहले फारूख ने महबूबा मुफ्ती के बयान से किया किनारा, कही ये बात

  • Updated on 6/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आज होने वाली सर्वदलीय बैठक में भाग लेने के लिए फारूक अब्दुल्ला दिल्ली पहुंच चुके हैं। मीटिंग से पहले ही उन्होंने महबूबा मुफ्ती के पाकिस्तान वाले बयान से किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा है कि फारूक ने कहा कि ये उनकी पार्टी का एजेंडा है। हम अलग-अलग पार्टी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मीटिंग से पहले उनके पास कोई एजेंडा नहीं है। वो प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के सामने अपनी बात रखेंगे। 

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी संग बैठ का स्वागत किया है। उन्होने कहा कि रियासत में शांति लाने के लिए हम पीएम मोदी और गृह मंत्री के सामने आपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि महारे चाहने का सवाल नहीं है, चाहते तो हम आसमान हैं, पहले प्रधानमंत्री से बात करेंगे उसके बात मीडिया से मुखातिब होंगे। 

बंगाल विस अध्यक्ष ने राज्यपाल धनखड़ की ओम बिरला से की शिकायत 

मुफ्ती ने पाकिस्तान को कश्मीर मुद्दे में हितधारक बताया
बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने गुपकर गठबंधन की बैठक के बाद एक बयान में पाकिस्तान को कश्मीर मुद्दे में हितधारक बताया था। इस बयान के बाद से उनके खिलाफ आवाजें उठ रही हैं। 

डोगरा फ्रंट ने जम्मू में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। एक प्रदर्शनकारी का कहना है, "यह विरोध मुफ्ती के उस बयान के खिलाफ है जो उन्होंने गुप्कर की बैठक के बाद दिया था कि पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे में एक हितधारक है। इनकी मांग है कि मुफ्ति को इस बयान के बाद सलाखों के पीछे डाल दिया जाना चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा- टीकाकरण को लेकर ‘PR इवेंट’ से आगे नहीं बढ़ पा रही सरकार

जम्मू कश्मीर में 48 घंटे का अलर्ट जारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवास पर आज गुरुवार, 24 जून को होने वाली सर्वदलीय बैठक को लेकर जम्मू-कश्मीर और नियंत्रण रेखा पर 48 घंटे का अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही हाई स्पीड इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

सर्वदलीय बैठक में भाग लेने के लिए जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती श्रीनगर से दिल्ली पहुंच गई हैं। इनके अलावा जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना और पूर्व डिप्टी सीएम कविंदर गुप्ता जम्मू से दिल्ली पहुंचे।

comments

.
.
.
.
.