Monday, Oct 25, 2021
-->
all-the-devotees-who-have-faith-in-chhath-puja-have-won-bjp

छठ पूजा में आस्था रखने वाले सभी भक्तों की जीत हुई है: भाजपा

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली / टीम डिजिटल।  भाजपा ने छठ पर्व की अनुमति के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एलजी अनिल बैजल को लिखे गए पत्र पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद मनोज तिवारी ने साफ कहा कि भाजपा के संघर्ष के सामने केजरीवाल को हार माननी पड़ी और अब पूरा दिल्ली छठ महापर्व मनाएगा।

बैजल को सीएम के पत्र लिखे जाने को भाजपा ने बताया जीत 

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकतार्ओं और छठ पूजा में आस्था रखने वाले सभी भक्तों की जीत हुई है। गुप्ता ने कहा कि छठ जैसे महापर्व को रोकने का केजरीवाल सरकार द्वारा प्रयास असफल रहा। दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एलजी अनिल बैजल को पत्र लिखकर यह कहा गया है कि छठ पूजा मनाने के लिए समय अनुकूल है और छठ पूजा मनाए जाने पर लगा प्रतिबंध हटाया जाना चाहिए।

संघर्ष रंग लाया है 

मुख्यमंत्री के इस फैसले को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद मनोज तिवारी ने यू-टर्न बताते हुए कहा कि दिल्ली सरकार दो दिन पहले पूरी जोर के साथ छठ महापूजा मनाए जाने के खिलाफ थी लेकिन पूर्वांचल वासियों और भाजपा द्वारा पिछले कई दिनों से किया गया संघर्ष रंग लाया है। 


बांग्लादेश में दुर्गा पूजा पंडाल में तोड़ फोड़ पर वीएचपी ने जताया विरोध, कार्रवाई की मांग की 

वहीं सांसद मनोज तिवारी ने वीरवार को छठ जागरुकता व धन्यवाद यात्रा के जरिये छठ समितियों का आभार व्यक्त किया। नरेला में एक कार्यक्रम में उन्होंने छठ पर्व को लेकर व्रतियों की राय जानी और लोगों को कोरोना गाइडलाइन के साथ पूजन करने की शपथ दिलाई। उन्होंने दिल्ली सरकार द्वारा लिखे गए पत्र को आस्था की विजय करार दिया। तिवारी ने कहा कि आखिरकार दिल्ली सरकार को झुकना पड़ा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.