Thursday, Feb 09, 2023
-->
alliance-against-bjp-chandrashekhar-rao-meets-sharad-pawar-after-uddhav-thackeray-rkdsnt

भाजपा के खिलाफ गठजोड़ : उद्धव ठाकरे के बाद शरद पवार से मिले चंद्रशेखर राव

  • Updated on 2/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रई उद्धव ठाकरे के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की है। यह भेंट भाजपा की कथित ‘जन विरोधी’ नीतियों के लिए उनके अभियान का हिस्सा है। राव को ‘केसीआर’ के नाम से भी जाना जाता है। 

उप्र चुनाव : तीसरे चरण में तीन बजे तक 48 फीसदी से ज्यादा मतदान

टीआरएस के सूत्रों ने बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात के बाद राव ने उनके साथ दोपहर का भोजन भी किया। ठाकरे से मुलाकात के बाद राव पवार के आवास के लिए रवाना हो गए। राष्ट्रीय राजनीति से संबंधित मुद्दों पर यहां गहन चर्चा हो रही है। राव आज ही हैदराबाद लौटेंगे।    महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के अध्यक्ष ठाकरे ने पिछले हफ्ते राव को फोन किया था और उन्हें मुंबई आमंत्रित किया था। 

वोटिंग से उत्साहित अखिलेश बोले- सातवें चरण तक BJP के बूथों पर नाचते नजर आएंगे ‘भूत’

ठाकरे ने भाजपा की कथित जनविरोधी नीतियों के खिलाफ और संघीय भावना को बनाए रखने के लिए राव की लड़ाई को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने पहले ही साफ कर दिया था है कि राव से मिलने के बाद इस मुद्दे पर भविष्य की कार्रवाई पर चर्चा की जाएगी। राव के प्रयासों की सराहना करते हुए ठाकरे ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने देश को विभाजनकारी ताकतों से बचाने के लिए सही समय पर आवाज उठाई है।

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को लेकर लोगों में दिखा उत्साह

पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के अध्यक्ष एच डी देवेगौड़ा ने हाल में राव को फोन किया था और उनकी लड़ाई को समर्थन दिया था। राव ने देवेगौड़ा से कहा था कि वह बेंगलुरू आकर उनसे इस मुद्दे पर बातचीत करेंगे। 

अज्ञात योगी की तलाश में जुटी CBI ने NSE की पूर्व CEO चित्रा रामकृष्ण से की पूछताछ

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.