Saturday, Jul 31, 2021
-->
alliance air flight catches fire as it makes emergency landing in delhi

अलायंस एयर के विमान की दिल्ली एयरपोर्ट पर आपात लैंड़िग, सभी यात्री सुरक्षित

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जयपुर जा रहे अलायंस एयर (Alliance air) के एक विमान को 59 यात्रियों के साथ दिल्ली हवाई अड्डे (Delhi Airport) पर सोमवार को आपात लैंड़िग (Emergency landing) करनी पड़ी। सूत्रों ने कहा कि विमान के लैंड़िग गीयर में खराबी और उसमें आग पकड़ने के बाद इसे दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पर आपात स्थिति में उतारा गया।        

द्विपक्षीय संबंधों को मजबूती देने के लिए बांग्लादेश पहुंचे विदेश मंत्री

एअर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार लिया गया। दिल्ली हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कहा कि अलायंस एयर (Alliance air) के विमान के उतरने के लिए पूर्ण आपातस्थिति’’ घोषित की गई थी और वह यहां रात करीब साढ़े आठ बजे सुरक्षित उतर गया।         

बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ पारंपरिक युद्ध के लिए तैयार थी सेना!

बता दें कि एअर इंडिया प्रवक्ता ने कहा कि अलायंस एयर की उड़ान-9एक्स 643 (Alliance Air 9643) ने तकनीकी गड़बड़ी के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर आपात लैंड़िग की। सूत्रों ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में उतरने के दौरान विमान ने आग पकड़ ली। अलायंस एयर एअर इंडिया (Air India) की सहायक कंपनी है।    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.