Monday, Aug 15, 2022
-->
allopathic doctor supported baba ramdev aamir khan if you have the courage rkdsnt

एलोपैथिक चिकित्सक ने किया बाबा रामदेव का समर्थन

  • Updated on 5/30/2021

हरिद्वार, 30  मई (ब्यूरो) : स्वामी रामदेव ने अपने फेसबुक पेज पर एक एम.बी.बी.एस. एम.डी. डॉ. तरुण कोठारी का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह रामदेव को उचित मानते हैं। वे कह रहे हैं कि रामदेव ठीक कह रहे हैं। उन्होंने आई.एम.ए. के अध्यक्ष से सवाल पूछा है कि जो कोरोना बीमारी 2019-20 में आई, उस बीमारी की डायग्नोस्टिक किट 2017-18 में कैसे आ गई। इसके साथ ही उन्होंने अन्य कई सवाल पूछे हैं।

AAP ने कोरोना वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार पर लगाए आरोप, पूछे 5 सवाल

उधर योग गुरु रामदेव ने मेडिकल और ड्रग माफिया को चुनौती दी है। उन्होंने फेसबुक पर फिल्म अभिनेता आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते’ का 8 मिनट 9 सेकेंड का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मेडिकल और ड्रग माफिया में हिम्मत है तो आमिर खान के खिलाफ भी मोर्चा खोलें।

कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार के 7 साल होने पर किया कटाक्ष

वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला मेडिकल स्टोर से दवा खरीद रही है। उसने 2151 रुपए का बिल अदा किया। इसके बाद वही दवाएं जेनेरिक मेडिसिन स्टोर से ली। जहां इन दवाओं के बदले उसे केवल 354 रुपए देने पड़े। इस शो में कहा गया है कि एक जैसी दवा होने पर भी कीमत में जमीन आसमान का अंतर है। 

योगी सरकार ने कोरोना कर्फ्यू को लेकर जारी की नई गाइडलाइंस

शो में आमिर खान ने अपने गेस्ट से इस अंतर पर सवाल पूछा। उसने जवाब दिया कि बाजार में दवाएं वास्तविक मूल्य से 50 गुना अधिक दाम तक मिलती हैं। वीडियो में डायबिटीज की एक दवा का भी उदाहरण दिया गया है। इस शो में ब्रांडेड दवा के नाम पर होने वाली लूट पर सवाल उठाया है।

कोरोना संकट में रोकी गई सांसद निधि को लेकर कांग्रेस की लोकसभा अध्यक्ष से गुजारिश

 

comments

.
.
.
.
.