Tuesday, Nov 29, 2022
-->
alok-nath-filed-civil-defamation-case-against-vinta-nanda

#MeToo आलोक नाथ ने विंता नंदा के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  #MeToo अभियान के जरिए रेप के आरोप में फंसे अभिनेता आलोक नाथ ने लेखिका विंता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। खास बात यह है कि उन्होंने मुआवजे के तौर पर सिर्फ एक रुपये की मांग की है। उन्होंने मुकदमा दायर करते हुए विंता नंदा से लिखित माफी की भी मांग की है।

 आलोक नाथ और उनकी पत्नी आशु ने विंता नंदा के सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि विंता नंदा द्वारा सोशल मीडिया व मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के कारण आलोक नाथ व उनकी पत्नी आशु की छवि को नुकसान पहुंचा है।

#MeToo Break The Silence : 11 महिला फिल्म निर्देशकों ने कहा, दोषियों के साथ नहीं करेंगे काम

इसके बाद से वह दोनों काफी डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बाहर जाने पर उन्हें लोगों के अलग-अलग तरह के सवाल झेलने पड़ रहे हैं। विंता नंदा ने ऐसा करके अपराध किया है। बता दें कि विंता नंदा ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया है।

#MeToo: पिता विनोद दुआ पर लगे आरोपों पर मल्लिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा-यह मेरी लड़ाई नहीं

उन्होंने लिखा कि 'एक बार मैं आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई। वहां से देर रात दो बजे के करीब जब में घर जाने के लिए निकली तो मेरे ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया। आलोक नाथ ने मुझे घर छोड़ने की पेशकश की।' 'मैं उस पर भरोसा करके गाड़ी में बैठ गई।

इसके बाद मेरे मुंह में और ज्यादा शराब डाली गई और मेरे साथ काफी हिंसा की गई। बाद में विंता ने यह भी कहा कि इस घटना के बारे में उन्होंने आलोक नाथ की पत्नी आशु को भी बताया था लेकिन उन्होंने उनकी कोई मदद नहीं की थी। 
विंता नंदा ने आगे लिखा कि आलोक नाथ ने अपने ही घर में मेरा रेप किया।

#MeToo: पत्रकारिता जगत में भी हो रहा महिलाओं का उत्पीड़न, क्यों इस मुद्दे चुप है मीडिया

विडंबना यह है कि जो शख्स वास्तव में जानवर है, उसे लोग इंडस्ट्री में संस्कारी के नाम से जानते हैं। आलोक नाथ पर हिमानी शिवपुरी ने भी अपने साथ गलत बर्ताव करने का आरोप लगाया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.