Tuesday, Nov 29, 2022
-->
alok-nath-got-non-cooperation-directive-after-refusing-to-cooperate-in-investigation

बढ़ी अलोक नाथ की मुश्किलें, अब कोई कलाकार नहीं करेगा साथ काम !

  • Updated on 2/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज ने छह महीने का असहयोग निर्देश जारी किया है। इस निर्देश का ये मतलब है कि कोई भी कलाकार एक तय समय तक आलोक नाथ के साथ काम नहीं करेगा। आईएफटीडीए प्रमुख अशोक पंडित ने बताया कि उन्होंने विनता की शिकायत के बाद ये फैसला लिया है। बता दें कि विनता उनके साथ कम कर चूकी है। 

आईएफटीडीए प्रमुख अशोक पंडित ने बताया कि आलोक नाथ को तीन बार बुलाया गया था लेकिन उन्होंने आने से और जांच का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया। बता दें कि लेखिका विनता नंदा ने आलोक नाथ पर #Metoo कैंपेन के तहत यौन शोषण और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। 

उन्होंने बताया कि आलोक ने आईसीसी चुनौती दी और आने से इंकार कर दिया। उन्होंने महिलाओं के लिए सुरक्षित कार्यस्थल प्रदान करने के आईएफटीडीए के अधिकार क्षेत्र के साथ सहयोग करने से इनकार कर दिया है। अशोक पंडित ने कहा कि हमारा प्रयास है कि यौन उत्पीड़न की घटनाओं को बर्दाश्त ना किया जाए। हर एक व्यक्ति को महत्व दिया जाए ताकि काम के माहौल को बढ़ावा मिल सके। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.