Thursday, Apr 09, 2020
alt balaji and zee 5 series mentalhood teaser released

ऑल्ट बालाजी और जी5 की सीरीज 'मेंटलहुड' का टीजर हुआ रिलीज

  • Updated on 2/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक मां के जीवन में हर दिन पागलपन से भरपूर होता है और वह सभी चीजों को सही करने की परवाह करती है, ऐसी ही एक झलक साझा करते हुए ऑल्ट बालाजी (ALTBalaji) और जी5 (G5) ने अपनी सबसे प्रतीक्षित वेब-श्रृंखला 'मेंटलहुड' (Mentalhood) का टीजर रिलीज कर दिया है।

करिश्मा ने ताजा किए वो पुराने दिन, शेयर की मम्मी-पापा की ये रोमांटिक वीडियो

वेब-सीरीज मेंटलहुड का टीजर हुआ रिलीज
ओटीटी मंच पर कई प्रतिभाओं को एक साथ पेश करते हुए, जिसके साथ बॉलीवुड की लोलो उर्फ ​​करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है, वेब-सीरीज मेंटलहुड का टीजर रिलीज हो गया है और वास्तव में यह एक रोलरकोस्टर राइड की तरह है जिसे हम मिस नहीं कर सकते हैं!

अपनी गर्ल गैंग के साथ करिश्मा ने की जमकर मस्ती, वायरल हो रही तस्वीरें

सीरीज मार्च से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर उपलब्ध
यह सीरीज मार्च से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, लेकिन उससे पहले शो का एक टीजर रिलीज करते हुए साझा किया गया है।

करिश्मा कपूर वेब श्रृंखला में इन भूमिकाओं में नजर आएंगी
मातृत्व के विभिन्न रंगों को रेखांकित करते हुए, करिश्मा कपूर इस वेब श्रृंखला में मीरा शर्मा, मिस कानपुर और तीन छोटे बच्चों की मां की भूमिका में नजर आएंगी। शो के टीजर में करिश्मा को 'मेंटल मॉम' मीरा के रूप में पेश किया गया, डीनो 'स्टे-एट-होम डैड' आकाश फर्नांडिस के रूप में, संध्या को 'मोम्जिला' अनुजा जोशी, शिल्पा को 'वर्कहॉलिक मॉम' नम्रता डालमिया, श्रुति को 'बोहो मॉम' दीक्षा शाह और तिलोत्तमा को 'पुशओवर मॉम' प्रीति खोसला के रूप में पेश किया गया है।

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ऑल्ट बालाजी की श्रृंखला 'मेंटलहूड' के साथ करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू

 मीरा शर्मा के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू कर रहीं हैं करिश्मा
करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित 'मेंटलहुड' में करिश्मा कपूर एक मेंटल मां मीरा शर्मा के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है। इससे पहले, पोस्टर से हमें इस बात का अंदाजा हो गया था कि यह कितना मजेदार होने वाला है, लेकिन टीजर में पागलपन की झलक ने निश्चित रूप से हमें उत्साहित कर दिया हैं।

7 साल की उम्र में पढ़ाई छोड़कर लोलो ने की थी फिल्मी करियर की शुरुआत, पढ़ें खास बातें

वेब-सीरीज में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफर दिखाया जाएगा
इस आगामी वेब-सीरीज में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफर दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाजी करती हैं। मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और गिल्ट फीलिंग उनके स्वभाव का हिस्सा बन जाता है।

करिश्मा ने इन गानों पर ठुमके लगाकर मचाया था धमाल

24 फरवरी 2020 को ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित करने के लिए तैयार
शो के निर्माता 24 फरवरी 2020 को ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित करने के लिए तैयार हैं, जो बेहद विशाल होगा। यह बहुप्रतीक्षित शो मार्च में ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.