Wednesday, Dec 01, 2021
-->
alt balaji released the teaser of the verdict state varsis nanavati

ऑल्ट बालाजी ने 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' का टीज़र किया रिलीज

  • Updated on 6/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ओटीटी प्लेटफार्म का बादशाह ऑल्ट बालाजी अपनी एक नई और दमदार श्रृंखला के साथ फिर से तैयार है। डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म ने अपने बहुप्रतीक्षित और विवादास्पद ड्रामा में से एक 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' (The Verdict - State Vs Nanavati) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

ट्रेलर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया गया है जिसे देख कर यक़ीनन हमारे रोंगटे खड़े हो गए है। केएम नानावटी (K.M nanavati) बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी पर आधारित, यह अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है जहां एक पारसी नौसेना अधिकारी ने एक व्यापारी को गोली मार दी थी और फिर पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया था। इस फैसले में एली अवराम ( Elli Avram ), अंगद बेदी ( Angad Bedi ), मानव कौल ( Manav Kaul ), सुमीत व्यास (Sumeet Vyas), कुबेर सैत, मकरंद देशपांडे, सौरभ शुक्ला (saurabh shukla), स्वानंद किरकिरे, विराफ आशीष पटेल जैसे कलाकारों की अहम भूमिका है। वेब श्रृंखला सच्ची घटनाओं पर आधारित है और यह 10-एपिसोड की श्रृंखला होगी।

सोशल मीडिया पर #AnanyaPanday और So positive किया ट्रेंड, लोग कर रहे हैं तारीफ

शो के बारे में पूछे जाने पर मानव कहते हैं,"मैं इसे एक चुनौती नहीं कहूंगा; यह रोमांचक है क्योंकि कई अन्य प्रतिभाशाली लोग भी इस परियोजना का हिस्सा हैं। इस कहानी पर काम करना बेहद दिलचस्प है।"

ऐली अवराम का कहना है, “यह मेरे जीवन में अब तक का सबसे अच्छा अनुभव रहा है क्योंकि पहली बार मुझे ऐसा लगा कि मैं एक अभिनेता का जीवन जी रही हूँ। मैं खुद को दुनिया से अलग करके अपने किरदार में इतना घुल गई कि मैं 24/7 सिल्विया की तरह महसूस कर रही थी। मेरा एनवायरमेंट और म्यूजिक लिस्ट भी उस युग के अनुसार था। मैंने अपने बालों को हल्का रंग दिया, मैंने अपनी बॉडी लैंग्वेज और ब्रिटिश अंग्रेजी लहजे पर काम किया ताकि इसे यथासंभव प्रामाणिक रखा जा सके। हर कोई बेहद प्रोफेशनल था। मेरे जीवन में जो शब्द गूंजते रहेंगे, वे मेरे निर्देशक शशांत सर के हैं, जो हर शॉट से पहले कहते हैं, ’इसे रियल रखो, एक्शन।” अभिनेत्री आगे कहती है, "सिल्विया एक बहुत ही कमजोर चरित्र है और यह पहली बार है कि मुझे हर तरह के इमोशन निभाने को मिला हैं, यहां तक ​​कि एक माँ और एक पत्नी का भी, जो कि मैं वास्तविक जीवन में कभी नहीं रही हूँ। एक अभिनेत्री के रूप में इस अवसर को पा कर, मैं कितनी आभारी हूं, यह बताने के लिए शब्द  नहीं हैं। मैं शो के रिलीज़ होने के लिए बेहद उत्साहित हूँ और मुझे उम्मीद है कि पहली बार एक अलग तरीके से बताई जा रही नानावती कहानी को देखकर हर किसी को मज़ा आएगा। ”

अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ शुरू की नई पहल, नाम दिया 'सो पॉजिटिव'

जब हमने अंगद बेदी (Angad Bedi) से पूछा कि उन्होंने शो के लिए कैसे तैयारी की हैं, तो उन्होंने कहा,"यह अब तक का मेरा सबसे यादगार रोल होगा। मैं बहुत आभारी हूँ कि मुझे स्क्रीन पर एक वास्तविक व्यक्तित्व का किरदार निभाने का मौका मिला है। एकता का मुझ पर विश्वास और मुझे हर समय समर्थन देने के लिए मैं उन्हें आभार व्यक्त करता हूँ। दर्शक मुझे एक अलग रूप में और एक नए अवतार में देखेंगे। ”

अभिनेता सुमीत व्यास कहते हैं, “ट्रेलर मज़ेदार लग रहा है। एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस तरह के पीरियड ड्रामा ने इस स्पेस को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है और ऑल्ट बालाजी ( Alt Balaji ) द्वारा चुने गए सभी एक्टर्स बहुत शानदार है। मैं शो का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूं। ”

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले का उमर अब्दुल्ला ने किया समर्थन, कही ये बात!

शशांत शाह (shashant Shah) द्वारा निर्देशित, 10-एपिसोड श्रृंखला 1959 की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जहाँ एक दमदार पारसी नौसेना अधिकारी ने अपने रिवाल्वर की तीन गोलियों से एक समृद्ध सिंधी व्यापारी को छलनी कर दिया था जिसके बाद उस पारसी नौसेना अधिकारी ने पुलिस के पास स्वयं अपने क्रूर अपराध को स्वीकार भी कर लिया था। छह दशकों के बावजूद, केएम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है।

ट्रेलर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें Link: http://bit.ly/TheVerdictTrailer

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.