Saturday, Nov 27, 2021
-->
amanatullah khan aap said tahir hussain got punishment only for being muslim rkdsnt

अमानतुल्लाह खान बोले- ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सजा मिली है

  • Updated on 6/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के देंगे और हिंसा मामले को लेकर जैसे-जैसे दिल्ली पुलिस की जांच में गिरफ्तारियों का दौर जारी है, वैसे-वैसे सियासत भी गरमाने लगी है। दिल्ली पुलिस की जांच को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है कि आखिर मुस्लिमों को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है। वो भी उन लोगों को जो, सीएए, एनपीआर, एनआरपी के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों में शामिल हुए थे। 

तबलीगी जमात प्रकरण से जुड़े 2200 विदेशी नागरिकों को सरकार ने काली सूची में डाला


इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी सवाल उठाए हैं। अमानतुल्लाह खान ने आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर सवाल उठाए हैं। अमानतुल्लाह का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्ज शीट में ताहिर हुसैन को दिल्ली दंगों का मास्टर माइंड बनाया है, जबकि पूरा देश जनता हैं कि दंगे किसने कराए हैं। अमानतुल्लाह खान को लगता है कि ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सज़ा मिली है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कोरोना से मौत के मामालों पर भाजपा सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर चलाया अभियान- भटकी रेल पीयूष गोयल फेल

इससे पहले अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को संबोधित करते हुए दिल्ली पुलिस पर सवाल दागा था। आप विधायक ने पूछा था क्या दिल्ली पुलिस को नहीं पता कि देंगे कराने के लिए भाजपा नेता भी जिम्मेदार हैं। ऐसे में दिल्ली दंगों में मुसलमानों की ही गिरफ़्तारी क्यों की जा रही है। 


खान का ट्वीट था, 'LG साहब किया आपकी दिल्ली  पुलिस,नही जानती कि दिल्ली के देंगे कराने के लिए बीजेपी के नेता, कपिल मिश्रा,अनुराग ठाकुर,और परवेश वर्मा,भी ज़िम्मेदार हैं। तो फिर दिल्ली दंगों में मुसलमानों की ही गिरफ़्तारी कियों।'

AAP सरकार की सजगता के बावजूद दिल्ली में रिकॉर्ड कोरोना मामले, जानिए पिछले 24 घंटों का हाल

बता दें कि दिल्ली की अदालत में दिल्ली दंगे मामले में एकतरफा जांच को लेकर दिल्ली पुलिस को कड़ी फटकार लगाई थी। इससे पहले स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने भी दिल्ली पुलिस कमिश्नर को खत लिखकर पुलिस जांच पर सवाल उठाए थे। 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.