Tuesday, Sep 27, 2022
-->
amanatullah khan asks did delhi police not know bjp kapil mishra was involved in rioting rkdsnt

अमानतुल्लाह ने पूछा- क्या दिल्ली पुलिस नहीं जानती कि दंगे कराने में BJP नेता कपिल मिश्रा...

  • Updated on 5/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के देंगे और हिंसा मामले को लेकर जैसे-जैसे दिल्ली पुलिस की जांच में गिरफ्तारियों का दौर जारी है, वैसे-वैसे सियासत भी गरमाने लगी है। दिल्ली पुलिस की जांच को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है कि आखिर मुस्लिमों को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है और वो भी सीएए, एनपीआर, एनआरपी के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों में शामिल हुए थे। 

केजरीवाल सरकार ने जारी किए दिल्ली के अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस

केंद्र में भाजपा सरकार के 6 साल पर कांग्रेस बोली- अब बस करो मोदीजी

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को संबोधित करते हुए दिल्ली पुलिस पर सवाल दागा है। आप विधायक ने पूछा है कि दिल्ली पुलिस को नहीं पता कि देंगे कराने के लिए भाजपा नेता भी जिम्मेदार हैं। ऐसे में दिल्ली दंगों में मुसलमानों की ही गिरफ़्तारी क्यों की जा रही है। 

मरीज देवराम को लेकर अहमदाबाद अस्पताल की किरकिरी, कुमार विश्वास ने CM रुपानी पर दागा सवाल

अमानतुल्लाह खान का ट्वीट यह है, 'LG साहब किया आपकी दिल्ली  पुलिस,नही जानती कि दिल्ली के देंगे कराने के लिए बीजेपी के नेता, कपिल मिश्रा,अनुराग ठाकुर,और परवेश वर्मा,भी ज़िम्मेदार हैं। तो फिर दिल्ली दंगों में मुसलमानों की ही गिरफ़्तारी कियों।'

मनोज तिवारी ने पूछा- अरविंद केजरीवाल जी, क्यूं चाहिए और 5000 करोड़, पहले..

बता दें कि दिल्ली की अदालत में दिल्ली दंगे मामले में एकतरफा जांच को लेकर दिल्ली पुलिस को कड़ी फटकार लगाई थी। इससे पहले स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने भी दिल्ली पुलिस कमिश्नर को खत लिखकर पुलिस जांच पर सवाल उठाए थे। 

तो क्या सोनू सूद के नाम पर हो रही है ठगी, अभिनेता को श्रमिकों से करनी पड़ी ये अपील

बता दें कि कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा को लेकर हाई कोर्ट के जज ने सवाल उठाते हुए कड़ी कार्रवाई को आदेश दिए थे, लेकिन रातों-रात उनका तबादला कर दिया गया। ऐसे में विपक्ष ने जोरदार तरीके से सवाल उठाए थे, लेकिन मामला अभी तक लंबित है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.