Sunday, Jan 26, 2020
amanatullah khan  jamia protest aap arvind kejriwal amit shah

जामिया हिंसा: अमानतुल्लाह ने दी सफाई, कहा- जहां आग लगी वहां नहीं था मौजूद, झूठे हैं आरोप

  • Updated on 12/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (Aap) विधायक अमानतुल्ला खान (Amanatullah Khan) में जामिया हिंसा में अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि वह जिस स्थान पर मौजूद थे वहां कोई आगजनी नहीं हुई है। जहां आगजनी की गई है मैं वहां मौजूद नहीं था और न ही उसमें मेरी कोई भूमिका है।  

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किया दावा- आप विधायक अमानतुल्ला खान ने हिंसा को उकसाया

क्यो बोले अमानतुल्लाह खान
बता दें कि अमानतुल्लाह खान ने कहा है कि जिस समय यह घटना हुई तब मैं शाहीन बाग में मौजूद था जबकि यह घटना दूसरी जगह हुई है। जो कि न्यू फ्रेंडस कॉलानी में हुई है। वह कहते हैं यह आरोप सरासर गलत है कि मेरी अगुवाई में आगजनी हुई है। वह कहते हैं मैं जहां मौजूद था वहां किसी तरह की कोई आगजनी नहीं हुई है। और मेरे पास मेरी मौजूदगी के सबूत हैं। 
Live: जामिया का विरोध प्रर्दशन हुआ उग्र, प्रर्दशनकारियों ने 3 बसों को किया आग के हवाले

क्या है पूरा मामला
बता दें जामिया मिलिया इस्लामिया (jamia miliya islamia) में नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 के खिलाफ शुरु हुआ विरोध प्रर्दशन थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। खबर आयी हैं कि जामिया का विरोध प्रर्दशन अब उग्र हो गया है और प्रर्दशनकारियों ने 3 बसों में आग लगा दी है। बता दें आग बूझाने के लिए मौके पर दमकल की गाड़िया भी पहुंच गई है इसी दौरान छात्रों ने एक कर्मचारी पर भी हमला कर दिया है  जो कि घायल हो गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.