Thursday, Mar 04, 2021
-->
amar-singh-cremated-in-delhi-prsgnt

पंचतत्व में विलीन हुए अमर सिंह, दोनों बेटियों ने दी मुखाग्नि

  • Updated on 8/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह का आज अंतिम संस्कार किया गया। अमर सिंह किडनी की बीमारी से ग्रस्त थे और सिंगापुर में इलाज करा रहे थे उन्होंने 64 वर्ष की आयु में 1 अगस्त को अंतिम सांस ली।

बताया जा रहा है कि अमर सिंह का अंतिम संस्कार दिल्ली के छतरपुर में किया गया है। अंतिम संस्कार में अभी संस्कार और मुखाग्नि अमर सिंह की दोनों बेटियों ने दी।

कोरोना संकट के कारण उनके अंतिम संस्कार में कम लोग शामिल हुए थे। इस मौके पर पूर्व अभिनेत्री और बीजेपी नेता जया प्रदा भी नजर आई। छतरपुर में सुबह 11:30 बजे अमर सिंह के अंतिम संस्कार की क्रिया संपन्न हुई। अमर सिंह की इस अंतिम यात्राके मौके पर उनकी पत्नी पंकजा सिंह और उनकी दोनों बेटियां मौजूद रहीं।

वहीँ, अंतिम संस्कार से पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अमर सिंह के घर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. वहीं, बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उन्हें छतरपुर पहुंच कर श्रद्धांजलि दी।

बता दें, अमर सिंह का शव रविवार को चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए सिंगापुर से दिल्ली लाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.