Tuesday, Jan 25, 2022
-->
amarinder singh opens his party office in chandigarh punjab assembly elections rkdsnt

पंजाब चुनाव के ऐलान से पहले सक्रिय हुए अमरिंदर सिंह, चंडीगढ़ में खोला अपनी पार्टी का दफ्तर

  • Updated on 12/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोमवार को यहां अपनी नई पार्टी का कार्यालय खोला। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल के पूर्व नेता सुखदेव सिंह ढींडसा के दल के साथ, राज्य में अगली सरकार बनाएगी।     सिंह को सितंबर में पंजाब के मुख्यमंत्री पद से हटा दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी और पंजाब लोक कांग्रेस नाम से अपनी पार्टी बना ली थी।  

वायु प्रदूषण: Delhi-NCR में निर्माण पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा बिल्डरों का संगठन

पार्टी कार्यालय खोलने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि उनके दल के लिए सदस्यता अभियान शुरू हो चुका है। सिंह ने कहा, 'भाजपा और ढींडसा साहब के साथ सीटों पर समझौता करके हमें पूरी उम्मीद है कि आने वाले चुनाव में हम जीतेंगे... हम अगली सरकार बनाएंगे।’’ 

नगालैंड में सुरक्षाबलों की गोलीबारी में 14 नागरिकों की मौत, विपक्ष ने साधा गृह मंत्रालय पर निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने शनिवार को कहा था कि उनकी पार्टी अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सिंह और ढींडसा के साथ गठबंधन करने के वास्ते बातचीत कर रही है। यह पूछे जाने पर कि सीट बंटवारे की बातचीत के लिए वह भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से कब मिलेंगे, सिंह ने कहा कि सैद्धांतिक तौर पर गठबंधन पर फैसला कर लिया गया है। 

पीएम मोदी की तारीफ करने वालीं मुलायम की बहू अपर्णा ने अब अखिलेश का दिया जमकर साथ

उन्होंने कहा, 'अब सिर्फ सीटों पर फैसला होना बाकी रह गया है। सीटों पर फैसले के लिए, हम जाएंगे और मैं आपको (कितनी सीटों पर कौन सी पार्टी चुनाव लड़ेगी, वह) संख्या नहीं बता सकता हूं।’’ उन्होंने कहा कि वह भाजपा और ढींडसा के शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) से आग्रह करेंगे कि वे जीतने वाले उम्मीदवार को ही टिकट दें।

राहुल गांधी का तंज, कहा- रोजगार मांगने वालों को लाठियां देती है यूपी की योगी सरकार 

comments

.
.
.
.
.