Wednesday, May 12, 2021
-->
amarinder-singh-punjab-cm-rejects-narendra-modi-wave-in-country-jibe-on-sunny-deol-bjp

अमरिंदर सिंह ने देश में मोदी लहर को नकारा, सनी देओल पर कसा तंज

  • Updated on 4/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को दावा किया कि देश में कोई ‘मोदी लहर’ नहीं है और भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी जिसके पास दिखाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। मुख्यमंत्री ने यह भरोसा भी जताया कि कांग्रेस राज्य में सभी 13 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सिंह ने अपनी पत्नी और पटियाला लोकसभा से कांग्रेस की उम्मीदवार परणीत कौर के नामांकन दाखिल करने के दौरान यह बात कही। इसके साथ ही उन्होंने गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार सनी देओल पर भी तंज कसते हुए कहा कि वह फिल्मी फौजी है, असली फौजी मैं हूं।

केजरीवाल ने की गंभीर को वोट ना देने की अपील, भड़क गए बागी कपिल मिश्रा

अलका लांबा ने बढ़ाई AAP से दूरी, नहीं करेंगी पार्टी उम्मीदवारों का प्रचार

उन्होंने कहा, 'कोई मोदी लहर नहीं है और भाजपा के पास दिखाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है, ऐसे में पार्टी पूरी तरह नीचे की ओर जा रही है और सत्ता से बाहर हो जाएगी।' नामांकन दाखिल करने के दौरान उनके बेटे रणइंद्र सिंह, पुत्री जय इंद्र कौर और पौत्र निर्वान भी उपस्थित थे।

शब्बीर शाह की बेटी को ED ने किया तलब, महबूबा मुफ्ती को आया गुस्सा

चुनाव में संभावनाओं के सवाल पर सिंह ने कहा कि हम पंजाब की सभी 13 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे जिनमें भटिंडा भी शामिल हैं जहां से विपक्षी अकाली दल की हरसिमरत कौर बादल मैदान में हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सभी 13 सीटें प्रदान करेगी। गांधी पंजाब में प्रचार करेंगे, लेकिन उनके दौरे की तारीख और स्थान अभी तय नहीं हुए हैं।

केजरीवाल ने मोदी-शाह की जोड़ी को हराने के लिए कार्यकर्ताओं से की अपील

राम रहीम जेल में, हरियाणा में वोटिंग को लेकर असमंजस में डेरा अनुयायी

सिंह ने गुरदासपुर में कांग्रेस उम्मीदवार और मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ को भाजपा प्रत्याशी और अभिनेता सनी देओल से किसी तरह के खतरे की संभावना को नकार दिया। उन्होंने कहा, 'सुनील गुरदासपुर में जमीन पर उतरकर काम कर रहे हैं वहीं देओल का वहां कोई ठौर नहीं है। देओल बॉलीवुड में लौट जाएंगे और गुरदासपुर की जनता के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।'

मायावती ने डिंपल को बताया अपने 'परिवार की बहू', मोदी को लिया आड़े हाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.