Sunday, Dec 15, 2019
amarinder singh punjab cm termed aap protest outside punjab bhavan as political pollution

अमरिंदर बोले- पंजाब भवन के बाहर AAP का प्रस्तावित प्रदर्शन राजनीतिक तमाशा

  • Updated on 10/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने प्रदूषण के मुद्दे पर पंजाब भवन के बाहर आम आदमी पार्टी के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को ‘राजनीतिक तमाशा’ करार देते हुए बुधवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए यह सब कर रही है। सिंह ने यहां जारी एक बयान में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रदूषण के मामले पर वह झूठ बोल रहे हैं। 

महाराष्ट्र : फिर से #NCP विधायक दल के नेता चुने गए अजीत पवार

उन्होंने कहा, ‘‘पंजाब भवन के बाहर आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया जाने वाला राजनीतिक तमाशा है।’’ सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में प्रदूषण का सीधा संबंध व्यापक रूप से चलने वाली निर्माण गतिविधियों, बड़े पैमाने पर औद्योगिकीकरण और यातायात व्यवस्था के कुप्रबंधन से है। 

रामदेव के खिलाफ वीडियो लिंक हटाने के आदेश को चुनौती देने कोर्ट पहुंची फेसबुक

उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि केजरीवाल प्रदूषण की समस्या से प्रभावी तरीके से निपटने में नाकाम रहने के बाद राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में प्रदूषण के मुख्य कारण हरियाणा और पंजाब में जलाई गई पराली को लेकर आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता  बृहस्पतिवार को दोनों राज्यों के भवनों के बाहर प्रदर्शन करेंगे। 

COAI ने दूरसंचार क्षेत्र में अभूतपूर्व संकट और एकाधिकार की ओर किया इशारा

राय ने दावा किया कि भाजपा और कांग्रेस सिर्फ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की छवि खराब करने के लिए ‘‘दिल्लीवासियों की जिंदगियों से खेल’’ रही हैं। उन्होंने लोगों से अपनी आवाज उठाने के लिए इस प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की।

चिदंबरम न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ED को नहीं मिली पूछताछ की इजाजत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.