Tuesday, Dec 07, 2021
-->
amarinder singh will form political party congress will face difficulties punjab elections rkdsnt

पंजाब चुनाव : अमरिंदर सिंह का अपनी पार्टी बनाने का ऐलान, कांग्रेस की बढ़ेंगी मुश्किलें

  • Updated on 10/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के किनारा कर चुके पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अपनी सियासी पार्टी बनाएंगे। कैप्टन अमरिंदर के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट कर नई पार्टी बनाने की घोषणा के बारे में जानकारी दी है।

मंत्री तोमर के साथ निहंग बाबा की फोटो वायरल, कांग्रेस और SKM ने उठाए सवाल

उन्होंने कैप्टन अमरिंदर के हवाले से लिखा, 'पंजाब के भविष्य की जंग जारी है। मैं जल्द ही अपनी सियासी पार्टी का ऐलान करूंगा, जो पंजाब, उसके लोगों और किसानों की भलाई के लिए काम करेगी, जो एक साल से भी ज्यादा समय से अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अकाली समूहों से अलग हुए दलों सहित समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गठबंधन करने का भी विचार संभव है। '

कोयला संकट की जांच के लिए हाई लेवल कमेटी बनाने की मांग, विद्युत मंत्री को लिखा पत्र

 महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने के ऐलान से बसपा में खलबली, मायावती ने साधा कांग्रेस पर निशाना  

हालांकि कैप्टन सिंह ने अपनी पार्टी के नाम का खुलासा नहीं किया है। साफ है कि पंजाब में सत्तारुढ़ कांग्रेस के लिए अमरिंदर मुश्किलें बढ़ाने जा रहे हैं। बता दें कि कैप्टन सिंह लगातार भाजपा के संपर्क में हैं और उसके सहयोग से पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि कैप्टन सिंह भाजपा का साथ तभी देंगे जब किसानों के मुद्दे सुलझा लिए जाते हैं। 

किसान आंदोलन को लेकर राज्यपाल मलिक ने चेतावनी के साथ मोदी सरकार को सुनाई खरी-खरी

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.