Sunday, Jan 23, 2022
-->
amarpal-sharma-to-file-nomination-on-saturday-targeted-bjp-fiercely-before-nomination

शनिवार को नामांकन करेंगे अमरपाल शर्मा, नामांकन से पहले भाजपा पर जमकर साधा निशाना

  • Updated on 1/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। समाजवादी पार्टी ने साहिबाबाद से पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा को टिकट थमाया है। वह शनिवार को अपना नामांकन भरेंगे। इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने मीडिया से बातचीत की और चुनावों को लेकर अपनी रणनीति व तैयारियों के बारे में विचार साझा किए। उन्होंने वर्तमान विधायक पर आरोप लगाया कि 2017 के बाद विधानसभा में विकास के नाम पर सिर्फ लोगों के साथ ठगी हुई है। इसलिए जनता इस बार उन्हीं को वोट देगी। 

5 साल में हमने कराए 24 सौ करोड़ के काम 
मीडिया से बातचीत में अमरपाल शर्मा ने दावा किया कि 2012 से 2017 के बीच में जब वह क्षेत्र से विधायक थे। उस वक्त उन्होंने विधानसभा में 24 सौ करोड़ के काम कराए। इस दौरान मेट्रो व एलिवेटिड रोड के प्रोजेक्ट ट्रांस हिंडन को मिले। वहीं इंदिरापुरम में ग्रीन ब्लैट को भी तैयार कराया गया। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 के बाद वो प्रोजेक्ट भी लटक गए। जिनकी शुरूआत हो चुकी थी। इसमें नोएडा से मोहननगर मेट्रो व ट्रांस हिंडन में 100 बैड के अस्पताल जैसे काम शामिल हैं। 

राम का नाम जपने वालों ने बंद कराई रामलीला 
सपा प्रत्याशी ने एक और आरोप भाजपा पर लगाया। उन्होंने कहा कि जब वह विधायक थे। उस वक्त उन्होंने क्षेत्र के लोगों को देश की संस्कृति से जोडऩे के लिए रामलीला मंचन शुरू किया था। लेकिन भाजपा के आने के बाद जो खुद को राम का भक्त बताते हैं। उन्होंने उस मंचन को नहीं होने दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपने ऊपर लगे आपराधिक मुकद्दमों के बारे में कहा कि उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए उन्हें बेवजह गलत मामलों में घसीटा गया। क्योंकि वह मुझे मेरे काम से नहीं हरा सके तो मेरी छवि को बदनाम कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.