Wednesday, Feb 01, 2023
-->
amazing video of cricket, sachin shared the video and asked whether the batsman was out or not out

देखें हैरत में डालने वाला Video, खुद सचिन ने शेयर कर पूछा- बल्लेबाज आउट या नॉट आउट

  • Updated on 7/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्रिकेट में भगवान के नाम से जाने वाले सचिन तेंदुलकर(sachin tendulkar) ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है जिसने क्रिकेट(Cricket) और दूसरे खेल प्रेमियों को हैरत में डाल दिया है। जब दुनिया में चारो तरफ क्रिकेट में खराब अंपायरिंग को लेकर चर्चा हो रही है वहीं एक वीडियो ऐसा वायरल(Viral Video) हो रहा है कि खिलाड़ी और फैंस समझ ही नहीं पा रहे कि बल्लेबाज आउट हुआ या फिर नहीं।

यह है यार्कर मैन लसिथ मलिंगा के क्रिकेट में कुछ अनोखे रिकार्ड्स

नहीं गिरी गिल्ली
दरअसल सचिन ने एक क्लब मैच का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक गेंदबाज बल्लेबाज को गेंद डालता है लेकिन गेंद बैट्समैन को बीट करते हुए स्टंप में जा लगती है। फैंस और खिलाड़ी और अंपायर्स तब अचंभे में पड़ जाते हैं जब गेंद लगने के कारण एक स्टम्प की एक गिल्ली उठ कर एक स्टंप में टिक जाती है। 

एयरपोर्ट पर अपमानित हुए वसीम अकरम कहा, कभी नहीं हुई ऐसी बदसलूकी

बेल्स नीचे नहीं गिरने के कारण मैदानी अंपायर ने बैट्समैन को नॉट आउट करार दिया। बता दें कि सचिन को यह वीडियो उनके दोस्त ने शेयर किया है। इसके बाद उन्होंने इसको अपने फैंस के साथ शेयर किया। शेयर करने के साथ ही उन्होंने यह प्रश्न भी किया कि अगर यह कोई इंटरनेशनल गेम होता तो उस समय अंपायर्स क्या निर्णय लेते।

अब प्लेटफॉर्म टिकट से भी ट्रेन में कर सकेंगे यात्रा, जानिए क्या है रेलवे का नया नियम

वीडियो देखने के बाद क्रिकेट के फैंस उनके प्रश्न का जवाब नहीं दे पा रहे हैं।  लोगों को भी नहीं समझ में आ रहा कि आखिर अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान ऐसी कंडीशन होने पर अंपायर्स क्या निर्णय लेते।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.