Tuesday, Jan 25, 2022
-->
ambani reliance jio give jolt to pre paid customers increases service rates 21 percent rkdsnt

रिलायंस जियो ने प्री-पेड कस्टमरों को दिया झटका, सर्विस की दरें 21 फीसदी तक बढ़ाईं

  • Updated on 11/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की सबसे बड़ी मोबाइल सेवा प्रदाता रिलायंस जियो ने एक दिसंबर से अपनी प्री-पेड सेवाओं की शुल्क दरों में 21 प्रतिशत तक की वृद्धि करने की रविवार को घोषणा की। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि शुल्क-वृद्धि का यह फैसला जियोफोन प्लान, अनलिमिड प्लान और डेटा एड-ऑन पर लागू होगा। इन पर शुल्क वृद्धि 19.6 प्रतिशत से लेकर 21.3 प्रतिशत तक की गई है। 

TIT परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक : विपक्ष के निशाने पर आई योगी सरकार, लाखों परीक्षार्थी बेहाल

जियो के पहले भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया भी मोबाइल सेवाओं की दरें बढ़ा चुकी हैं। उन्होंने अपने प्री-पेड उपभोक्ताओं के लिए शुल्क दरें 25 प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की है। जियो ने अपने बयान में कहा, 'एक टिकाऊ दूरसंचार उद्योग की मजबूती की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप जियो अपनी नई अनलिमिटेड योजनाओं की दरें बढ़ाने की घोषणा करती है। ये योजनाएं उद्योग में सबसे अच्छा मूल्य देंगी।' 

त्रिपुरा हिंसा के बावजूद नगर निकाय चुनाव में भाजपा का शानदार प्रदर्शन

इस बयान के मुताबिक, कंपनी निम्नतम दरों पर सबसे गुणवत्ता वाली सेवा देने के वादे के अनुरूप जियो उपभोक्ताओं को लाभान्वित करना जारी रखेगी। जियो की अनलिमिटेड योजनाओं की नई शुल्क दरें एक दिसंबर से प्रभावी होंगी। जियो के मौजूदा टचप्वाइंट और चैनलों के माध्यम से इन्हें सक्रिय किया जा सकता है।

राकेश टिकैत ने की किसानों के लिए MSP गारंटी के लिए कानून की मांग

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.