Saturday, May 08, 2021
-->
ambulance driver booked for questioning coronavirus infection death figures in gujarat rkdsnt

गुजरात : कोरोना संक्रमण से मौत के आंकड़ों पर एंबुलेंस ड्राइवर ने उठाए सवाल, केस दर्ज

  • Updated on 7/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सूरत में एक एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस ड्राइवर का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है जिसमें उसने दावा किया है कि सरकार जितना बता रही है उससे कहीं ज्यादा लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हुई है। अपराध शाखा ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि एंबुलेंस सेवा-108 के ड्राइवर की पहचान रमेश के तौर पर हुई। उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

कवि वरवर राव की रिहाई के लिए कांग्रेस नेता ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

इसमें बताया गया कि आधारहीन और महामारी के बारे में बढ़ा-चढाकर किए गए दावों के लिए आपदा प्रबंधन कानून के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रमेश और उसके दोस्त के बीच बातचीत का ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद स्थानीय लोगों के बीच कई तरह की चर्चा शुरू हो गयी। इस क्लिप में रमेश अपने दोस्त से कहता है कि जल्द से जल्द सूरत से निकल जाओ । सरकार जितना बता रही है, कोरोना वायरस की स्थिति उससे ज्यादा गंभीर है। 

विकास दुबे एनकाउंटर : यूपी की योगी सरकार पेश करेगी स्टेटस रिपोर्ट

रवींद्र रैना के बाद भाजपा महासचिव राम माधव ने खुद को किया क्वारंटीन

जब उसके दोस्त को विश्वास नहीं हुआ तो रमेश ने कहा कि उसने कल सिविल हॉस्पिटल में 70 से 80 शव देखे जबकि सरकार ने तीन या चार मौत होने की घोषणा की। क्लिप में वह कह रहा था, ‘‘मैं भी जाने वाला हूं। लेकिन मेरी पत्नी गर्भवती है और वह यात्रा नहीं कर सकती, इसलिए यहां पर हूं।’’ सूरत जिले में कोरोना वायरस के 8500 से ज्यादा मामले सामने आए हैं और 300 से ज्यादा मरीजों की मौत हुई है। 

जामिया हिंसा से संबंधित याचिकाओं पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगा जवाब

 

 

 

हां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.