Tuesday, Aug 03, 2021
-->
amid speculation about rahul gandhis coronation shiv sena praised said worthy leader albsnt

राहुल गांधी की ताजपोशी के अटकलों के बीच शिवसेना ने की जमकर तारीफ,कहा-योग्य नेता

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शिवसेना ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कांग्रेस अध्यक्ष की फिर से ताजपोशी  का स्वागत किया है। सामना ने संपादकीय में लिखा कि राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने से पार्टी को नई दिशा मिलेगी। साथ ही स्वीकार किया कि राहुल गांधी के फिर से अध्यक्ष बनने से दिल्ली के शासक पहले से ही घबरा गए है। सामना ने मोदी-शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गांधी परिवार को बदनाम करने की सभी साजिश नाकाम होगी।

जम्मू कश्मीर के लिये 28,400 करोड़ रुपये के पैकेज मील के पत्थर साबित होंगेः गृह मंत्री 

jगांधी परिवार को बेवजह निशाना बनाया जा रहा    

सामना ने अपने पत्र में लिखा कि राहुल गांधी का कांग्रेस में और नरेंद्र मोदी का बीजेपी में कोई दूसरा विकल्प नहीं है। यह एक ऐसा सच है जिसको स्वीकार सभी को करना चाहिये। सामना ने राहुल गांधी के अकेले भी नरेंद्र मोदी को चुनौती देने पर जमकर तारीफ की है। साथ ही लिखा कि दरअसल दिल्ली राहुल के बढ़ते आभा से डरते है। इसलिये बीजेपी के सभी नेता फिर वो पीएम हो या कोई और हमेशा राहुल गांधी को बेवजह निशाना बनाने से नहीं चूकते है।

UK का नए कोरोना स्ट्रेन खतरनाक, केंद्र सरकार 31 जनवरी तक फ्लाइट्स पर जारी रखे प्रतिबंध- CM केजरीवाल

सामना में विपक्षी दलों को एकजुट होने की सलाह

शिवसेना ने मुखपत्र से नरेंद्र मोदी और बीजेपी को निशाने पर लिया है। शिवसेना ने सामना के माध्यम से मोदी सरकार को चेतावनी दी है कि विपक्षी दलों को कमतर आंकने की भूल नहीं करें। सामना ने लिखा कि विपक्षी दल फिनिक्स पक्षी की तरह है जो राख से भी खड़ा होने की क्षमता रखता है। शिवसेना ने इस बात पर जोर दिया कि यूपीए का विस्तार करके एनडीए को चुनौती दी जानी चाहिये। इसके लिये सभी दलों को अपने हितों को त्याग कर एकजुट होना चाहिये। वहीं महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस औरंगाबाद का नाम बदलने को लेकर आमने-सामने खड़ी है। शिवसेना औरंगाबाद नगर निगम के चुनाव से पहले नाम बदलने का दांव फेका है। जिसके तहत औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजीनगर करने का प्रस्ताव दिया है। तो कांग्रेस ने शिवसेना के इस प्रस्ताव का कड़ा विरोध किया है।       

ये भी पढ़ें:-

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.