Friday, Jun 25, 2021
-->
amidst opposition of cca, cab-auto owners are taking more than double the rent

CCA के विरोध के बीच कैब-ऑटो वालों की मनमानी, दोगुने से भी ज्यादा ले रहे किराया

  • Updated on 12/20/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में संशोधित नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ गुरूवार को जारी विरोध प्रदर्शन के बीच आटोरिक्शा चालकों ने किराया बढ़ा दिया वहीं कैब चालक लुटियन क्षेत्र में आने से इंकार करते रहे। 

CAA प्रदर्शन: राष्ट्रीय राजधानी, दिल्ली-गुड़गांव सीमा में लगा 10km लंबा जाम

आटोरिक्शा में सामान्य से दोगुना किराया
दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के कारण 20 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया गया था और इसके बाद लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थानों तक जाने के लिए दोहरी मुसीबतों का सामना करना पड़ा क्योंकि एक तरफ जहां आटोरिक्शा में सामान्य से दोगुना किराया लगा वहीं कैब चालकों ने गंतव्यों तक जाने से मना कर दिया। 

CAA के खिलाफ प्रदर्शन के चलते आज कर्नाटक बंद का आह्वान, कई जिलों में धारा 144 लागू

40 रुपये की जगह 100 रूपये किराया
एक मीडियाकर्मी ने बताया कि आर के आश्रम मार्ग से संसद मार्ग आने के लिए नियमित किराया 40 रुपये है लेकिन उन्हें आज 100 रुपये देने पड़े । एक अन्य यात्री ने बताया कि कैब चालकों ने संसद मार्ग या उसके आसपास के इलाकों में जाने से मना कर दिया।  

कुछ लोगों को लुटियन दिल्ली में स्थित कार्यालय आने के लिए खासा किराया देना पड़ा। मयूर विहार से जहां आम तौर पर 130 रुपये लगते हैं वहीं लोगों को संसद मार्ग आने के लिए 200 से अधिक रुपये चुकाने पड़े। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.