Sunday, Mar 24, 2019

सुपरस्टार आमिर खान के जन्मदिवस पर फैंस ने बरसाया अपना प्यार!

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर इंटरनेट पर स्नेह और शुभकामनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है जहाँ अभिनेता के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

Navodayatimes

इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से प्रसिद्ध, बॉलीवुड में आमिर खान ने कई सालों में एक ऐसी छवि बना ली है, जिसे कई लोग प्रेरणा के नजरिए से देखते हैं। ऐसी फिल्में बनाने से ले कर जो समाज के प्रमुख मुद्दों को संबोधित करती हैं, और ऑफ कैमरा भी उग्र मुद्दों पर अपने मन की बात कहने तक, आमिर खान हमेशा एक कैलकुलेटिव मस्तिष्क वाले शख्स रहे हैं और उन्होंने समाज में बदलाव लाने के लिए अपने पद का इस्तेमाल किया है।

अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट का साउथ में डेब्यू, राजामौली की फिल्म RRR से करेंगी शुरुआत

Navodayatimes

आमिर खान ने हर साल की तरह इस साल भी प्रथा को जारी रखते हुए मीडिया और फोटोग्राफरों के साथ अपने इस विशेष दिन को मनाया, जहाँ अभिनेता मीडिया के साथ अपने जन्मदिन का केक काट कर उनके साथ बातचीत कर समय बिताते हुए नजर आए।

Interview: वीडियो में देखें यूपी वाले लव के बारे में क्या बताया 'मिलन टॉकीज' की स्टारकास्ट ने

Navodayatimes

राष्ट्र भर के प्रशंसक अभिनेता के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट करके आमिर को शुभकामनाएं दे रहे हैं, परिणामस्वरूप भारत में हैशटैग #HappyBirthdayAamirKhan मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

 

 

 

 

आज मनाएंगे आमिर खान अपना जन्मदिन, कुछ ऐसे करेंगे सेलिब्रेट

आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित, आमिर खान की डॉक्यूमेंट्री फिल्म रूबरू रोशनी इस साल गणतंत्र दिवस पर छोटे पर्दे पर रिलीज हुई थी। तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी जैसी सात अलग-अलग भाषाओं में अनुवादित इस फिल्म को देशभर की जनता द्वारा खूब सरहाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.