Wednesday, May 12, 2021
-->
amit malaviya say mamata not have press conference anurag kashyap say waiting pm modi rkdsnt

अमित मालवीय बोले- ममता नहीं कर रही हैंं प्रेस कांफ्रेंस, लोगों ने कहा- PM का भी है इंतजार

  • Updated on 5/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना संकट के बीच केंद्र की मोदी सरकार और पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार के बीच नोक-झोंक जारी है। दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। ममता सरकार जहां केंद्र पर केंद्रीय टीम के जरिए सियासत करने का आरोप लगा रही है, वहीं भाजपा के नेता भी केंद्र के बचाव में मोर्चा संभाल रहे हैं। 

अमित शाह के बारे में अफवाह उड़ाने के आरोप में गुजरात पुलिस ने 4 लोग किए गिरफ्तार

अखिलेश बोले- सरकार के दावों से सच्चाई कोसों दूर है, जैसे ये बेबस मज़दूर अपने घरों से...

इसी कड़ी में भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ममता को लेकर ट्वीट करते हुए उनकी प्रेस कांफ्रेंस नहीं होने पर सवाल उठाए हैं, लेकिन मालवीय के ट्वीट पर सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया जाने लगा है। लोग पूछ रहे हैं कि आखिर पीएम मोदी ने सत्ता संभालने के बाद कितना प्रेस कांफ्रेंस की हैं। जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद ने भी मालवीय के ट्वीट पर कटाक्ष किया है। 

बॉलीवुड फिल्ममेकर ने पूछा- केजरीवाल सरकार के पास कोई दो नम्बर का पैसा है क्या?

दरअसल, अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कुछ दिनों से प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित नहीं किया है... शायद कोविड को हेंडल करने में उनकी सरकार अक्षमता की जांच उनके आराम में खलल पैदा कर रही है। लेकिन पश्चिम बंगाल में मानवीय संकट उन्हें मुक्त नहीं होने देगा। हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं।'

महुआ मोइत्रा बोलीं- सुप्रीम कोर्ट घरों में शराब सप्लाई पर सुनवाई करेगी, लेकिन प्रवासी....

मालवीय के इस ट्वीट को लेकर अब लोग अपने नजरिए से देख रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी की प्रेस कांफ्रेंस को लेकर सवाल उठाने लगे हैं। बता दें कि पीएम मोदी से 2014 में सत्ता संभालने के बाद एक ही प्रेस कांफ्रेंस की थी, जिसमें भी उन्होंने पत्रकारों को सवालों को तत्कालीन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को ढकेल दिया था। इसको लेकर विपक्ष ने काफी सवाल उठाए थे। आज भी उस प्रेस कांफ्रेंस की क्लीपिंग का इस्तेमाल सोशल मीडिया में भाजपा पर तंज कसने के लिए हो रहा है। 

केजरीवाल की तर्ज पर AIIMS निदेशक भी बोले- कोरोना संग जीना होगा, लेकिन....

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- भारत में लॉकडाउन की जरुरत ही नहीं थी, Watch Exclusive Interview

उमर खालिद ने अपने ट्वीट में मालवीय के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा है, देखों कौन एक प्रेस कांफ्रेंस के बारे में बात कर रहा है। ! शर्म मगर है इनको आती नहीं।' इसके साथ ही मालवीय के इस ट्वीट पर तरह-तरह के मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं। 

मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करने वाले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी मालवीय के ट्वीट पर लिख है, 'आप तो दिनों की बात कर रहे हो , हम तो सालों से इंतेज़ार कर रहें हैं प्रभु @narendramodi  जी के प्रेस कॉन्फ़्रेन्स का।'

comments

.
.
.
.
.