Thursday, Aug 11, 2022
-->
amit malviya claims rahul gandhi seen with who challenge india''''s territorial integrity kmbsnt

भारत की क्षेत्रीय अखंडता को चुनौती देने वाले लोगों से क्यों हैं राहुल गांधी के संबंध?- BJP

  • Updated on 5/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राहुल गांधी का नेपाल के काठमांडू के पब में पार्टी करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक छींटाकशी शुरू हो चुकी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्ठी के आईटी हैड अमित मालवीय ने भी राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि राहुल गांधी के संबंध भारत की क्षेत्रीय अखंडता को चुनौती देने वाले लोगों के साथ ही क्यों होते हैं?

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मालवीय ने कहा है कि माना जाता है कि राहुल गांधी नेपाली राजनयिक की बेटी सुम्निमा उदास की शादी में शामिल हुए थे, जो भारत के उत्तराखंड के क्षेत्रों पर नेपाल के दावे का सक्रिय समर्थन करती हैं।चीन से लेकर नेपाल तक राहुल के संबंध सिर्फ उन्हीं से क्यों हैं जो भारत की क्षेत्रीय अखंडता को चुनौती दे रहे हैं?

इससे पहले इस मामले में कांग्रेस ने राहुल गांधी का बचाव किया था। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अब तक देश में पार्टी करना वैध है। इसमें कोई गलत बात नहीं है। साथ ही बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस सांसद मणीकम टैगोर ने प्रकाश जावड़ेकर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो हाथ में शैंपेन लिए खड़े हैं। 

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी के एक मित्र राष्ट्र में गए हैं। अपने एक पत्रकार मित्र के शादी समारोह में शामिल होने के लिए नेपाल गए। इस देश में अभी शादी समारोह में शामिल होना अपराध नहीं है। शायद आज के बाद हो। बीजेपी तय करेगी कि क्या किसी दोस्त का होना या उसकी शादी में जाना वैध है या अवैध। 

राहुल गांधी का पब वाला वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने उन निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई बात नहीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.