Saturday, Oct 01, 2022
-->
amit-sadh-shared-an-old-anecdote-when-the-police-caught-him-and-his-friends-pragnt

अमित साध ने शेयर किया पुराना किस्सा, जब पुलिस ने पकड़ लिया था उनको और उनके दोस्तो को

  • Updated on 7/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जी 5 अपनी दोस्ती की कहानी को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका नाम है यारा, जो 30 जुलाई 2020 को रिलीज हो गई है। यह फिल्म दोस्ती को फिर से परिभाषित करने के लिए आ रही है और आप निश्चित रूप से अपने दोस्तों को थोड़ा तो याद करेंगें और अपनी कुछ पुरानी सुखद यादों से जुड़ेंगे।

कहानी
यह सब 70 के दशक के युग में शुरू होता है जहां चार दोस्तों को जिन्हें चौकड़ी गैंग के रूप में जाना जाता है और जिन्हें किसी भी तरह अलग नहीं किया जा सकता है। लेकिन एक घटना के कारण उनकेबीच दूरी आ जाती है और वे एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं।कई सालों बाद सभी एक दोस्त को मुसीबत से बचाने के लिए अपने अतीत को भूलकर एक हो जाते हैं।
लेकिन क्या वो सच में एकजुट होते हैं? या सिर्फ मुसीबत का हल निकालने के लिए मिलते और फिर दूरहो जाते हैं? आप इस बारे में क्या शर्त लगाएंगे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hope you guys are watching #Avrodh! 😎👊🏻‬ ‪#Avrodh now streaming on @sonylivindia @applausesocial @iradaentertainment @rajacharya1 ‬@samkhan

जुल॰ 31, 2020 को 12:28पूर्वाह्न PDT बजे को AMIT SADH (@theamitsadh) द्वारा साझा की गई पोस्ट

लीड रोल में अमित साध
अमित साध इसमें एक लीड की भूमिका में नजर आएंगे और उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एकवास्तविक जीवन की घटना को बताया और यह साबित किया कि रीयल लाइफ में वो दोस्तों के साथसमय बिताते हैं।अभिनेता का कहना है कि, मैं अपने ग्रुप में काफी सेंसिबल हूं। लेकिन मेरे एक दोस्त की सार्वजनिकस्थानों पर की गई बेवकूफियां सचमुच एक बुरे सपने की तरह है। उसके पास कोई वजह नहीं है और बसकिसी बात की परवाह नहीं करता और मुझे लोगों और कानून की परवाह करते हुए सबको बुरी स्थितियोंसे बाहर निकालने की कोशिश करनी पड़ती हैं।

न्यूयॉर्क में हुई एक घटना के बारे में शेयर करते हुए अभिनेता ने बताया कि एक समय था जब हम न्यूयॉर्क में पढ़ते थे, हम सब बाहर गए थे और फिर मेरे दोस्त जाहिद ने फैसला किया कि एक अनलॉक पुलिस कार में कूदना एक अच्छा विचार होगा। मैंने उसे बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और उन्होंने तस्वीरें खींचनी शुरू कर दीं और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मैंने दूर से पुलिसको देख लिया था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सौभाग्य से कोई मुसीबत नहीं आई और मैंने उनसे बात करके मामले को सुलझा लिया। 


पुलिस से मजाक पड़ सकता था भारी
इस घटना को बताने के बाद इससे जोड़ते हुए अमित ने बताया मैंने उस समय एक लाइन याद की और मैंने पुलिस वालों को कहा कि हम यह सुनिश्चित कर रहे थे कि कोई कार को चुरा नहीं ले। इससे वोशांत हो गए और सौभाग्य से वो अच्छे पुलिस वाले थे। वरना हम रात भर जेल  में बिताते। फिर भी उसने आज तक इस बात से भी अपना सबक नहीं सीखा। हालांकि मैं उसके साथ बाहर घूमते समयसतर्क रहता हूं। इस फिल्म में हम सिर्फ एक गैंग थे जो एक-दूसरे के लिए हैं और एक-दूसरे के लिएकाम करते हैं और हमारे पास तिशू सर (तिग्मांशु धूलिया) जैसे एक महान निर्देशक और दोस्त थे जो
हमें सही दिशा में आगे बढ़ाते रहे। 

30 जुलाई को हो गई रिलीज
यारा एक प्रसिद्ध फ्रेंच फिल्म गैंग की कहानी का रिमेक है। अब जब आप सब इस फिल्म को देखने केलिए अपने दोस्तों के साथ अपने वर्चुअल मीटिंग को सेट करना शुरू कर दें और अपने कुछ बेहतरीन पलों को एक साथ याद करें और साथ ही अपनी समस्याओं को भी हल करें?यह फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित हैं और इसको एज़्योर एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। यारा 30 जुलाई 2020 को ज़ी 5 पर रिलीज के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.