अमित शाह ने अपने घर पर फहराया भाजपा का झंडा, लांच किया 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान'

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है। इसके लिए उन्होंने आज 'मेरा परिवार भाजपा परिवार ' का शुभारंभ कर दिया है। इसकी शुरुआत उन्होंने गुजरात में स्थित अपने घर पर भाजपा का झंड़ा फहरा कर की। जिसे उन्होंने मेरा परिवार भाजपा परिवार का नाम दिया। 

इसके बाद इसी अभियान में 3 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प रैली निकाली जाएगी। जिसमें देश भर की हरेक विधानसभा में करीब 3 करोड़ कार्यकर्ता मोटरसाईकल पर सवार होकर पार्टी का प्रचार करेंगे। 

PM मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर का संसद में किया अनावरण

भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य इस अभियान के तहत देश भर में करीब 5 करोड़ परिवारों को जोड़ने का होगा। जिसके लिए पार्टी ने  #MeraParivarBhajapaParivar भी शुरु किया है। जिसमें पार्टी के हरेक कार्यकर्ता को अपने घर के उपर भाजपा का झंड़ा लगाकर और स्टीकर लगाकर हैश टैग के साथ अपनी तस्वीर डालनी होगी।

क्या यूपी में खत्म हो रही कांग्रेस को ऑक्सीजन दे पाएंगी प्रियंका गांधी, होंगी ये मुश्किलें

अमित शाह ने कहा, '3 मार्च को, विजय संकल्प रैली के लिए देश भर के हर विधानसभा क्षेत्र में 3 करोड़ से ज्यादा मोटरसाइकिलें प्रचार करेंगी। मैं देशभर में घूमता हूं। उत्तरपूर्व से लेकर कन्याकुमारी तक और असम से लेकर गुजरात तक। देश की जनता मोदी जी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है। जन समर्थन लोगों की आंखों में दिखाई पड़ता है।'

 

CBI के पूर्व संयुक्त निदेशक का तबादला करने के मामले में नागेश्वर राव ने मांगी माफी

 उनका कहना है कि अगर एक परिवार में चार सदस्य मान लें तब इस अभियान के माध्यम से हम 20 करोड़ लोगों से जुड़ सकेंगे ।  पार्टी मोदी सरकार की जन कल्याण योजनाओं-जनधन खाता, स्वच्छ भारत, मुद्रा लोन योजना, उज्ज्वला रसोई गैस योजना, इंद्रधनुष टीकाकरण अभियान, बिजला पहुंचाने की योजना के माध्यम से इसके लाभाॢथयों तक पहुंचेगी ।  

पार्टी के एक नेता ने बताया कि साल 2014 के चुनाव में भाजपा को 17 करोड़ वोट प्राप्त हुए थे । अब हमारे पास 9.5 करोड़ सदस्यों का ब्यौरा है। जन धन बैंक खाता के कई करोड़ लाभार्थी हैं, मुद्रा योजना के सात करोड़ और उज्ज्वला योजना के छह करोड़ लाभार्थी हैं। हमारा प्रयास इन सभी तक पहुंच बनाना और इन्हें जोडऩा है । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.