Saturday, Apr 17, 2021
-->
amit shah bjp mla lina jain gets threats in madhya pradesh vidisha district

अमित शाह, विधायक लीना जैन को दी बम से उड़ाने की धमकी

  • Updated on 7/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विदिशा जिले की गंजबासौदा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक लीना जैन ने सोमवार को पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्हें एक पत्र मिला है, जिसमें देश के गृह मंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को गंजबासौदा आने पर बम से मारने की धमकी दी गई है। विधायक ने कहा कि उन्हें :जैन: भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।  

पश्चिम बंगाल : पोंजी घोटाला मामले में 22 स्थानों पर #CBI की छापेमारी

जिला पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया, ‘‘विधायक लीना जैन ने सोमवार दोपहर को शिकायत की है कि उन्हें :जैन: जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में गंजबासौदा आने पर भाजपा अध्यक्ष एवं देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने की बात लिखी गयी है।’’ उन्होंने बताया कि हाथ से लिखे और बिना हस्ताक्षर के इस पत्र में गंजबासौदा के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और शासकीय अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है।  

केजरीवाल-सिसोदिया की चुनौती पर तिवारी ने जारी किया वीडियो, दी सफाई

वर्मा ने कहा कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी तथा जगह-जगह तलाशी ली जा रही है। इसके साथ ही एहतियात के तौर पर बम निरोधक दल को भोपाल से बुला लिया गया है तथा खोजी कुत्तों की सहायता से रेलवे स्टेशन तथा अस्पताल और अन्य स्थानों की तलाशी ली गई है। एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह किसी मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति का काम लग रहा है, फिर भी पुलिस इसके मद्देनजर पूरी सतर्कता बरत रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। 

#BJP महासचिव कैलाश बल्ला कांड में अपने बेटे आकाश के बचाव में उतरे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.