Wednesday, Feb 19, 2020
amit shah congratulates yeddyurappa on bjp stunning victory in karnataka

शाह ने कर्नाटक में भाजपा की शानदार जीत पर येदियुरप्पा को दी बधाई

  • Updated on 12/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) ने सोमवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) को 15 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में हुए उपचुनाव में पार्टी की शानदार जीत पर बधाई दी है। उन्होंने आश्वस्त किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सत्तारूढ़ भाजपा कर्नाटक का कायाकल्प करना जारी रखेगी।   

झारखंडः राहुल गांधी ने खराब इकॉनामी के लिये मोेदी सरकार को जमकर लगाई लताड़

भाजपा को 15 सीटों में से 12 सीट पर जीत 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव ने कर्नाटक (karanataka ) में ‘‘सारी समस्या’’ के लिए कांग्रेस नेता सिद्धरमैया पर दोष मढ़ते हुए मांग की कि पूर्व मुख्यमंत्री को ‘शर्मनाक’ प्रदर्शन के कारण राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। शाह ने एक ट्वीट में येदियुरप्पा, कर्नाटक भाजपा प्रमुख नलिन कुमार कतील और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी, जहां पार्टी ने 15 सीटों पर हुए उपचुनाव में 12 सीटें जीत ली।          

कर्नाटक में बहुमत की बंदूक दिखाने वालों को जनता ने आज दिया करारा जवाब: PM मोदी

अमित शाह ने दी बधाई

उन्होंने एक ट्वीट में कहा,‘‘भाजपा में अटूट आस्था जताने के लिए मैं कर्नाटक के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं। हमारी सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (Narendra modi) के मागदर्शन में कर्नाटक में बदलाव की बयार जारी रखेगी। बहरहाल, राव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कर्नाटक के मतदाताओं ने अगले साढ़े तीन साल के लिए स्पष्ट बहुमत के साथ स्थिर सरकार के लिए अपना जनादेश दे दिया है। सिद्धरमैया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा के नुकसान का अनुमान जताया था, लेकिन नतीजे कुछ अलग रहे।      

झारखंड में PM मोदी ने कर्नाटक चुनाव रिजल्ट को लेकर कांग्रेस-JDS पर साधा निशाना     

उन्होंने कहा, ‘‘अब मैं सिद्धरमैया को चुनौती देता हूं...वह कह रहे थे कि भाजपा हारेगी। उनमें अगर जरा भी नैतिकता है तो उन्हें संन्यास लेना चाहिए। बिना विस्तार में जाए उन्होंने कहा, ‘‘सारी समस्या, संकट कांग्रेस और सिद्धरमैया के कारण हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.