Thursday, Apr 09, 2020
amit shah mamta banerjee joined the banquet at patnaik residence

CM पटनायक के आवास पर भोज में शामिल हुए अमित शाह-ममता बनर्जी सहित अन्य दिग्गज नेता

  • Updated on 2/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक दूसरे के कटु आलोचक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) और पश्चिम बंगाल (West bangal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने शुक्रवार को ओडिशा (Odisha) के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) के आवास पर भोज में शिरकत की। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी उनके साथ थे।

मुस्लिम आरक्षण पर उद्धव सरकार की बढ़ी मुश्किलें, राकांपा ने मांग की जल्द हो लागू

मेज पर शाह और बनर्जी एक दूसरे के आमने-सामने
पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक के बाद पटनायक द्वारा दिए गए भोज में मेज पर शाह और बनर्जी एक दूसरे के आमने-सामने बैठे थे। सूत्रों ने बताया कि पटनायक ने केंद्रीय गृह मंत्री एवं दो मुख्यमंत्रियों के सम्मान में यह भोज दिया था। इस भोज में पारंपरिक ओडिया व्यंजन परोसे गये।

दिल्ली हिंसा को लेकर गृहमंत्री का विपक्ष पर आरोप- CAA को लेकर करवा रहा दंगे

पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी भोज में शामिल
पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी भोज में शामिल हुए। भोज के दौरान इन नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया, लेकिन शाह और ममता के साथ साथ खाना खाने की तस्वीर सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारे में दोनों के एक-दूसरे पर प्रहारों में नरमी आने की संभावना की चर्चाएं हैं।

दिल्ली हिंसाः ममता ने कहा- राजनीति अपनी जगह पहले लौटनी चाहिये राजधानी में शांति

घर में बने कुछ ओडिया व्यंजनों के साथ आपस में अच्छी परिचर्चा हुई- पटनायक
झारखंड के वित्तमंत्री रामेश्वर उरांव ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गैर हाजिरी में बैठक में उनका प्रतिनिधित्व किया। लेकिन वह भोज में शामिल नहीं हुए। बनर्जी ने कहा, 'मैं सम्मानित गृहमंत्री ,माननीय नवीनजी और माननीय नीतीशजी के साथ भोज में शामिल हुई।' पटनायक ने ट्वीट किया, 'नवीन निवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी, मेरे सहयोगी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, ममता जी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का सानिध्य पाकर बड़ी खुशी हुई। घर में बने कुछ ओडिया व्यंजनों के साथ और आपस में अच्छी परिचर्चा हुई।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.