Friday, Oct 07, 2022
-->
amit-shah-said-bjp-will-form-govt-in-delhi

अमित शाह का दावा, पूर्ण बहुमत से दिल्ली में आएगी बीजेपी की सरकार

  • Updated on 12/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को चुनावी बिगुल फूंकते हुए दावा किया कि केजरीवाल (Arvind Kejriwal) चाहें जितनी भी योजनाएं बना लें, लेकिन दिल्ली (Delhi) में इस बार बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने लोगों से अपील भी कि दिल्ली में दो ताले (केंद्र व नगर निगम) पहले से ही बीजेपी के पक्ष में खोले हुए हैं, इस बार दिल्ली की सत्ता का तीसरा ताला खोल दें। 

बीजेपी तेजी से यहां विकास कार्य को अंजाम देगी। उन्होंने केजरीवाल सरकार के विज्ञापनों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पांच वर्ष पूरे होने पर बधाई विज्ञापन की याद आई, यह कार्य तो शुरु में होना चाहिए था। क्योंकि सभी को मालूम है कि सरकार बनने के बाद कार्य नहीं होगा।

CAA विरोध: पुरानी दिल्ली पहुंची जामिया की आग, केंद्र और BJP के खिलाफ हुई नारेबाजी

भारत वंदना पार्क का शिलान्यास
द्वारका में भारत वंदना पार्क के शिलान्यास समारोह में शाह ने मोदी सरकार की योजनाओं को दिल्ली में लागू न करने देने का आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि जनाधार कहीं मोदी से न जुड़ जाए। जबकि हकीकत यह है कि दिल्ली की जनता उनसे चुनाव में जवाब लेने को तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि सांसद प्रवेश वर्मा ने जो तीन तालों की बात कही है, वह तीसरा ताला लोगों द्वारा खुलने पर दिल्ली का विकास तेजी से आगे बढ़ सकेगा।

दिल्ली: हिंसा पर केजरीवाल ने जताई चिंता, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की

'अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितिकरण में उत्पन्न की बाधा'
केंद्रीय आवास एवं शहरी मामला मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि मोदी सरकार ने दिल्ली के विकास के लिए जो कार्य किए, उस पर उन्हें गर्व है। लेकिन केजरीवाल सरकार ने अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितिकरण से लेकर हरेक मामले में बाधा उत्पन्न की। उन्होंने कहा कि भारत वंदना पार्क आने वाले समय में देश और दुनिया के पर्यटकों का विशेष आकर्षण का केंद्र होगा। उन्होंने अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितिकरण का जिक्र करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने मामला न लटकाया होता तो यह पहले ही हो जाता।

जामिया हिंसा कोर्ट ने 6 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी के  लिए पार्क
सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि भारतीय विविधताओं से परिपूर्ण यह पार्क तीन वर्ष के बच्चे से लेकर 100 वर्ष तक की आयु के लोगों की सुविधा और मनोरंजन के लिए महत्वपूर्ण होगा। उन्होंने आह्वान किया कि केंद्र व नगर निगम में भाजपा सरकार बनाकर दो ताले खोल दिये हैं, दिल्ली में सरकार का तीसरा ताला नहीं खुला है, इस बार भाजपा की सरकार बनाकर खोल दें। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, एलजी अनिल बैजल, डीडीए वीसी तरुण कपूर आदि उपस्थित रहे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.