Monday, Jan 17, 2022
-->
amit-shah-said-vajpayee-government-created-jharkhand-modi-ji-is-taking-it-forward

अमित शाह बोले, वाजपेयी सरकार ने झारखंड बनाया, मोदी जी इसे ले जा रहे हैं आगे

  • Updated on 11/28/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) ने बृहस्पतिवार को कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार ने झारखंड (Jharkhand) बनाया और नरेंद्र मोदी सरकार (Modi Government) इसे आगे ले जा रही है। शाह ने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि झारखंड ने पहले की सरकारों के कार्यकाल में बड़े-बड़े भ्रष्टाचार देखे हैं लेकिन राज्य में रघुबर दास सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं हैं।

महाराष्ट्र:अजित पवार के लौटने का भरोसा था, हमारा परिवार एकजुट है: रोहित पवार

उन्होंने कहा कि जेएमएम, कांग्रेस (Congress) और राजद गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं हेमंत बाबू (सोरेन) से पूछना चाहूंगा कि जब झारखंड के युवा अलग राज्य के लिये लड़ाई लड़ रहे थे तब कांग्रेस का रुख क्या था। गृह मंत्री ने दावा किया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है और रघुबर दास सरकार ने झारखंड में नक्सलवाद को जमीन से 20 फुट भीतर दफना दिया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दास सरकार ने राज्य में 38 लाख घरों में बिजली पहुंचायी है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.