Tuesday, Jan 25, 2022
-->
amit shah says bjp will form government rajasthan congress counter attacked rkdsnt

अमित शाह ने कहा- राजस्थान में सरकार बनाएगी भाजपा, कांग्रेस ने किया पटलवार

  • Updated on 12/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को विश्वास जताया कि राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों में दो तिहाई बहुमत से जीत हासिल करके भारतीय जनता पार्टी सत्ता में वापसी करेगी। शाह यहां भाजपा के जन प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपका आह्वान करने आया हूं कि राजस्थान की इस निकम्मी व भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को मूल (जड़) समेत उखाड़ फेंकें और यहां भाजपा की सरकार बनाएं।’’ 

भगवंत मान का दावा :भाजपा के वरिष्ठ नेता ने पार्टी में शामिल होने के लिए धन, मंत्री पद की पेशकश की

शाह ने कहा, ‘‘2023 में प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलने वाला है। दो तिहाई बहुमत के साथ यहां भाजपा की सरकार बनेगी।’’ शाह ने कहा कि केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने सात साल के अपने कार्यकाल में जनता की भलाई के बहुत कुछ किया है। इससे पहले शाह ने भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन सत्र को संबोधित किया।

पीएम मोदी की तारीफ करने वाली अपर्णा ने अब अखिलेश यादव का दिया साथ

 

शाह का का सपना पूरा नहीं होगा : डोटासरा
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में दो तिहाई बहुमत से सत्ता में आने के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका यह सपना पूरा नहीं होगा। डोटासरा ने आरोप लगाया कि भाजपा लोगों को धर्म के नाम पर बांटकर सत्ता में आयी है।

दिल्ली में ‘ओमीक्रोन’ का पहला केस आने के बाद सत्येंद्र जैन बोले- अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगे बैन 

उन्होंने कहा, ‘‘शाह का दो तिहाई बहुमत से सत्ता में आने का सपना ही है क्योंकि देश की जनता महंगाई से त्रस्त है।’’ उन्होंने कहा कि ये लोग (भाजपा नेता) अहंकार में हैं। यह शाह के स्वागत के दौरान भी दिखाई दिया, जब उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर देखा तक नहीं। 

राहुल गांधी बोले- पंजाब सरकार के पास है मृत किसानों की सूची, मुआवजा दे मोदी सरकार

पेट्रोल डीजल पर वैट कम करने के लिए कांग्रेस सरकार पर दबाव बनाने के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं से अमित शाह के आह्वान पर डोटासरा ने कहा कि शाह को जानकारी नहीं है कि राज्य सरकार पहले ही पेट्रोल और डीजल पर वैट कम कर चुकी है। उल्लेखनीय है कि शाह ने रविवार को यहां पार्टी जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन में दावा किया कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी। 

नवाब मलिक का दावा- शाह के इशारे पर NCB ने ANC से ड्रग्स से जुड़े 5 बड़े मामले सौंपने को कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.