Thursday, Feb 27, 2020
amit shah suddenly arrives at bjp workers house to eat food during election campaign

दिल्ली चुनाव: चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह अचानक पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता के घर भोजन करने

  • Updated on 1/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) की तारीखों का ऐलान हो चुका है। इस दौरान प्रदेश में रैली और सभाओं का दौर शुरू हो गया है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah) का चुनाव प्रचार के वक्त एक अलग अंदाज देखने को मिला।

बाबा रामदेव ने शाहीन बाग जाएंगे, नसीरुद्दीन शाह पर साधा निशाना

बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा पर चुनाव आयोग ने चलाया डंडा, दर्ज होगी FIR

बीजेपी के एक सामान्य कार्यकर्ता के घर किया भोजन
राजधानी में शुक्रवार को एक के बाद एक तीन चुनावी सभाओं को संबोधित कर अमित शाह यमुना विहार पहुंचे, जहां उन्होंने सभा को संबोधित कर बीजेपी के एक सामान्य कार्यकर्ता के घर रात का भोजन ग्रहण किया। उनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भी भोजन किया। 

मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए जरूरी हैं मुफ्त योजनाएं- अरविंद केजरीवाल

आत्मीयता व आतिथ्य के लिए हृदय से आभार
इस दौरान शाह ने ट्वीट कर कहा, 'यमुना विहार, दिल्ली के अपने कार्यकर्ता मनोज जी के यहां भोजन किया। उनके परिवार की आत्मीयता व आतिथ्य के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।'

भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं एक परिवार है
उन्होंने कहा, 'भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं एक परिवार है, जिसका हर सदस्य इसकी असली शक्ति है। हम सभी को मिलकर सशक्त भाजपा-सशक्त भारत की कल्पना को साकार करना है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.