Monday, Dec 09, 2019
amit-shah-targets-rahul-gandhi-on-rafhael-deal

अमित शाह का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- सब चोर मिलकर लगाते थे चौकीदार चोर-चोर का नारा

  • Updated on 12/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राफेल डील मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने आज फैसला सुनाते हुए सरकार को क्लीन चिट दे दी है। इससे काग्रेस को को तगड़ा झटका लगा है और मोदी सरकार को राहत मिली है। इसके बाद सरकार के नेता विपक्ष पर पूरी तरह हमलावर हैं। इस पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस करके राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

अमित शाह ने कहा है कि, हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। आज सत्य की जीत हुई। राहुल गांधी ने कोरे झूठपर देश को गुमराह किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने राजनीतिक फयदे के लिए झूठ बोला था। लेकिन विजय हमेशा सत्य की होती है। साथ ही कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला झूठ के मुंह पर तमाचा है।

राफेल पर सरकार को क्लीन चिट, CJI ने कहा- डील और गुणवत्ता पर कोई संदेह नहीं

शाह ने कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष ने तत्तकाल फायदे के लिए झूठ बोला था। राहुल बताएं उन्हें राफेल पर जानकारी कहां से मिली। राहुल गांधी देश की जनता और सेना से माफी मांगे।2007 से 2017 को सौदा फाइनल क्यों नहीं हुआ। काग्रेस ने हर डील में बिचोलिये को जगह दी तो पीएम मोदी ने हर मामले में पार्दर्शिता दिखाई। राहुल गांधी को सूचनाएं कौन देता है इसका खुलाशा करें। आपने सरकार से सीधे डील क्यों नहीं की। कोर्ट ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया।

मध्यप्रदेश की सत्ता तक पहुंचा कमलनाथ का पंजा, 17 को लेंगे सीएम पद की शपथ 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि राफेल सौदे में कोई संदेह नहीं है। राफेल की गुणवत्ता में पर कोई सवाल नहीं है। हमने सौदे की पूरी प्रक्रिया पढ़ी है। विमान की कीमत देखना हमारा काम नहीं है। इसके अलावा कहा कि राफेल देश हित के लिए जरुरी है। इसकी गुणवत्ता में भी कोई कमी नहीं है। इन तमाम बातों के साथ सुप्रीम कोर्ट ने सरकार के पक्ष में फैसला सुनाया।   

पाकिस्तान दौरे को लेकर फिर विवादों में घिरे नवजोत सिंह सिद्धू, शिकायत दर्ज

इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि मामला शुरुआत से ही क्रिस्टल की तरह स्पष्ट था। हम शुरुआत से ही कह रहे हैं कि कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप निराधार थे और राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए इस तरह के आरोपों का प्रयोग किया गया। देश की जनता को गुमराह किया गया है। इसके अलावा केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद  ने काह कि अब इस मामले पर पूरी तरह से चर्चा बंद होनी चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.