अमित शाह के स्वागत में लगे जय श्रीराम के नारे, नीतीश से मुलाकात आज

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिन के रांची दौरे पर सुबह 10 बजे विशेष विमान से पहुंचे। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से बाहर आते ही भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के उद्घोष और ढोल नगाड़ों के साथ अमित शाह का भव्य स्वागत किया।

CIC ने किया साफ- राष्ट्रीय सम्मान देने की प्रोसेस जांच के दायरे से बाहर नहीं

उन्नाव रेप केस : CBI ने दायर की चार्जशीट, BJP MLA सेंगर की बढ़ी मुश्किलें

दो हजार से ज्यादा मोटरसाइकिल सवार भाजपा कार्यकर्ता शाह की अगवानी में उनके आगे चल रहे थे। स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ शाह पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। शाह यहां पार्टी मुख्यालय पर भाजपा पदाधिकारियों एवं आदिवासी नेताओं से मुलाकात कर आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी का जायजा लेंगे।      

केजरीवाल सरकार ने 1,000 इलेक्ट्रिक बसें चलाने के लिए उठाया बड़ा कदम


भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री एवं कार्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बताया कि अमित शाह पार्टी ऑफिस में ही बैठक करेंगे। रांची में ही रात्रि विश्राम कर वह 12 जुलाई को पटना रवाना हो जाएंगे। शाह साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी की समीक्षा करेंगे।

दिल्ली : पहले छिपकली मिली, अब मिड डे मील खाने से बीमार हुए 26 बच्चे

कांग्रेस ने BJP से पूछा- क्या 'आयुष्मान भारत' भी बन गया है एक 'जुमला'

2014 के लोकसभा चुनावों में भाजपा ने यहां 14 में से 12 सीटें जीती थीं, जबकि मुख्य विपक्षी झारखंड मुक्ति मोर्चा को सिर्फ 2 सीटें ही हासिल हुई थीं। कांग्रेस, राजद और बाबूलाल मरांडी की झारखंड विकास मोर्चा का यहां खाता भी नहीं खुल सका था। 

उत्तर भारत में उमस भरी गर्मी से नहीं मिलेगी फिलहाल राहत, करना होगा इंतजार

इस बार झारखंड की तरह बिहार में भी भाजपा के खिलाफ सभी विपक्षी दल लामबंद होने की तैयारी में हैं। कल पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शाह की मुलाकात होगी। यह बैठक ब्रैकफास्ट और डिनर के दौरान होगी। इसमें भाजपा अपने जेडीयू के साथ चुनावी समीकरण पर चर्चा करेंगे। 

राबिया स्कूल मामले में केजरीवाल सरकार के साथ दिल्ली महिला आयोग भी सक्रिय

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.