Saturday, Jul 21, 2018

1 लाख बाइकों के साथ शाह करेंगे विशाल रैली, बांटे जाऐेंगे भगवा हैलमेट और जैकेट

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह 15 फरवरी को हरियाणा के जींद में बाइक रैली का आयोजन किया है। संभावना है कि इस रैली में 1 लाख से ज्यादा बाइके शामिल हो सकती है। इस रैली को लेकर बीजेपी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।  एनजीटी ने भी इस बाइक रैली  को लेकर कई सवाल खड़े किए है। 

जानिए देश के 31 सीएम में से कौन है सबसे अमीर, कौन गरीब

इतनी  ही नहीं इस रैली का विरोध करते हुए जाटों ने इसे रोकमे तक का ऐलान कर दिया था। इस रैली को जाट अंदोलन का सामना भी करना पड़ा। एनजीटी ने इस रैली के खिलाफ एक अर्जी दाखिल की है। जिसकी सुनवाई अभी होनी है। एनजीटी का मानना है कि इतने सारी बाइक एक साथ आएंगी तो प्रदूषण की वजह बन सकती हैं। हरियाणा में 90 विधानसभाओं में से हर क्षेत्र से 1,111 बाइकों को शामिल किया जाएगा।

अयोध्या में आज से शुरू होगी रामराज्य रथ यात्रा, 6 राज्‍यों से होकर गुजरेगी

खबरों की माने तो इस रैली में किसी तरह के ट्रैफिक नियमों की अनदेखी नहीं की जाएगी। पार्टी रैली में शामिल होने वाले बाइकर्स के लिए फ्री में टी-शर्ट, हेलमेट और जैकेट उपलब्ध करवाएगी। रैली में शामिल होने वाले बाइकर्स को भगवा रंग के हेलमेट दिए जाएंगे। खबरों की माने तो इस रैली में लोगों को देने के लिए 1150 भगवा रंग के हेलमेट खरीदें गए है। सूत्रों का कहना है कि हिसार जिले में एक पार्टी के नेता ने रैली में भाग लेने वालों के लिए 10,000 टी शर्ट खरीदी है। इन दी शर्ट पर कमल का निशान भी बना है। साथ ही कहा ये भी जे रही है कि एक नेता  रैली में जैकेट भी देने वाले है।   
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.