Sunday, Dec 05, 2021
-->
amit shahs advice to rahul if he had applied 15 minutes of knowledge in 62 albsnt

अमित शाह का राहुल को नसीहत, 15 मिनट वाले ज्ञान जरा 62 में ही अप्लाई कर लेते तो...

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चीन के साथ सीमा पर तनाव के बीच पर गाहे-बगाहे बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे को नसीहत देने से भी नहीं चूक रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के पिछले दिनों चीनी सेनिकों को 15 मिनट में खदेड़े जाने के बयानों पर गृह मंत्री अमित शाह ने आड़े हाथों लिया है। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को 1962 को नहीं भूलना चाहिये जब हमारे कई  हेक्टेयर्स जमीन पर चीन ने कब्जा कर लिया था। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि राहुल गांधी 62 के तथ्य को याद करके चलें। 

जम्मू-कश्मीर को ट्विटर ने बता डाला चीन का हिस्सा, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

मालूम हो कि 15 जून को गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ संघर्ष में भारतीय जवान शहीद हुए थे। हालांकि चीनी सेना भी हताहत हुए थे। लेकिन उसके बाद से ही विपक्षी दल खासकरके कांग्रेस पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीना पर तंज भी कसा है। अमित शाह ने एक बयान में कहा है कि पूरे देश को 16 बिहार रेजीमेंट पर गर्व करना चाहिये जिन्होंने दुश्मन सेना को करारा जवाब दिया।

दिल्ली: चीनी दूतावास के बाहर लगा पोस्टर, 'डीयर चीन फारुक अब्दुल्ला को गोद ले लो'

उन्होंने कहा कि हमारे देश के वीर जवानों ने हड्डियां गलाने वाली ठंड में भी अदभूत पराक्रम का परिचय दिया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भारत सीमाई विवाद को बातचीत के जरिये हल करने पर विश्वास करता है। लेकिन हमारे देश के एक इंच भी जमीन पर कब्जा नहीं होने दे सकते। हमारे देश के सैनिक इसके लिये कुछ भी कर गुजरने  को तैयार है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.