Thursday, Jan 20, 2022
-->
amitabh bacchan share a video with rishi kapoor anjsnt

ऋषि कपूर के जाने से टूट गए अमिताभ बच्चन, शेयर किया ये Video

  • Updated on 5/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऋषि कपूर के निधन का खबर सभी को देने वाले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन खुद इस वक्त सदमे में हैं। अपने सबसे करीबी को खोने का उन्हें बहुत दर्द है।

ऋषि कपूर को याद करते हुए अमिताब बच्चन ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो को पोस्टकरते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा-वक्त ने किया क्या हसीं सितम... तुम रहे न तुम, हम रहे न हम...
देखें Video

अमिताभ बच्चन के कैप्शन को पढ़कर हर कोई अंदाजा लगा सकता है कि वो ऋषि कपूर को खोकर कितना टूट गए हैं।आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने जो गाना पोस्ट किया है वो उनकी फिल्म 102 नॉट आउट का है।

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दी जानकारी

11 महीने अमेरिका में कराया था इलाज
साल 2018 में ऋषि कपूर में कैंसर की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद वो इलाज के लिए अमेरिका चले गए थे। वहां पर करीब 11 महीने इलाज कराने के बाद वो 2019 में सितंबर माह में भारत लौट आए थे। कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं अब ठीक हूं और बेहतर महसूस कर रहा हूं। अब इस तरह से उनके चले जाने से पूरे देश में शोक की लहर है। 

अंतिम वक्त तक दिखाई जिंदादिली
कपूर फैमिली ने उनके निधन की सूचना देते हुए एक पत्र जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि ल्यूकेमिया से दो साल जंग करने के बाद आज सुबह 8.45 पर ऋषि का निधन हो गया। अस्पताल स्टाफ और उनके डॉक्टरों ने बताया कि वो आखिरी वक्त तक मौत से जमकर लड़ते रहे और पूरी जिंदादिली के साथ जिए। उन्होने अपने हॉस्पिटल स्टाफ का भी भरपूर मनोरंजन किया। 

RIP Rishi Kapoor: नहीं रहे बॉलीवुड के 'अकबर', यहां देखें उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें

ऋषि ने की थी कोरोना वारियर्स के लिए ये अपील
ऋषि कपूर का नाम उन अभिनेताओं में शुमार होता है जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही ऋषि कपूर ने भी कोरोना वॉरियर्स पर हो रहे हमले की निंदा करते हुए लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि हम सबको मिलकर कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीतना है।

यहां पढ़ें ऋषि कपूर से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.