Sunday, Sep 19, 2021
-->
amitabh bachchan admit in hospital

अमिताभ बच्चन को एक दो दिन में मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी

  • Updated on 10/18/2019

​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की तबीयत अचानक खराब हो जाने के बाद  मंगलवार सुबह  3 बजे उन्हें नियमित जांच के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है।अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि अमिताभ मंगलवार को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए अब खबर आ रही है अभिताभ को 1-2  दिन में वापस घर भेज दिया जाएगा।

शुरुआत में मिली खबरों के अनुसार अमिताभ लीवर संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती है, लेकिन यह बात स्पष्ट नहीं है। अमिताभ ने गुरुवार को‘करवा चौथ’के मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं थी। उन्होंने 11 अक्टूबर को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना 77वां जन्मदिन मनाया था।

बिग बी ने शेयर की अपनी पत्नी की बचपन की ये तस्वीर, कुछ एस तरह उड़ाया मजाक

अमिताभ बच्चन की फिल्मों को मिला था सम्मान
फिल्मों का प्रदर्शन 20 नवंबर से 28 नवंबर के बीच गोवा में किया गया था। साथ ही प्रकाश जावड़ेकर ने बताया था कि दादसाहेब फाल्के पुरस्कार विजेता अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के माध्यम से उनके योगदान का जश्न इस महोत्सव के 50 वें संस्करण के दिन मनाया जाएगा साथ ही उन्हें सम्मानित भी किया गया था।

करोड़ों में है फैन फॉलोइंग
ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बिग बी के आगे आजकल के एक्टर्स भी फेल नजर आ रहे हैं। वो भी एक दौर था जब अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। उस समय उनके लंबे कद ने उनको एक अलग ही पहचान दिला दी थी। वहीं इसके साथ उनकी बेहतरीन एक्टिंग और दमदार रोल, इस मिक्सचर के साथ अमिताभ ने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचाया हुआ था।

कुछ ऐसे थे अमिताभ बच्चन के पिताजी, शौच साफ करने वाले शख्स के पैरों पर रंग लगाकर मनाते थे होली

बात चाहे उस समय की हो या इस समय की, बिग बी ने अपनी सभी फिल्मों से आज तक लोगों को अपनी और आकर्षित किया हुआ है। आज के युवा से लेकर बूढ़े तक सभी अमिताभ बच्चन को अपना आइडल मानते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में नहीं बल्कि कई करोड़ो में है। ये बड़ा पुरस्कार मिलने पर बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट लिखकर सभी को धन्यवाद कहा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.