Thursday, Jun 24, 2021
-->
amitabh bachchan and abhishek bachchan corona positive admitted nanavati hospital pragnt

अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

  • Updated on 7/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मेगास्‍टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया है। जिसके कुछ देर बाद ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके जानकारी दी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि अमिताभ बच्चन का टेस्ट पॉजिटव आने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। जिसमें अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटव आई है। उन्हें भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट में  ये भी कहा कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।

अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
अभिषेक बच्चन ने रिपोर्ट की जानकारी खुद ट्वीट के जरिए दी है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'आज मैंने और मेरे पिता दोनों ने COVID 19 टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है।' 

अभिषेक ने कहा, 'हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है।'

आपको बता दें कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई है। राहत की बात ये है कि दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके अलावा अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्य बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

उनका काम है बोलना , हमारा करना । वो कर सकते तो समय ना होता बोलने का । बोलते इस लिए हैं , क्यूँकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का । ये स्वभाव बुरा नहीं है ; मैं तो उसकी प्रशंसा करता हूँ । यदि वे बोलते ना , तो हमें कैसे पता चलता की हम कुछ कर रहे हैं l ( जैसे की ये selfie मैंने लिया है ; कर रहे हैं ना हम काम 😂)

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Apr 1, 2020 at 11:15pm PDT

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म गुलाबो सिताबो में काम किया है। जिसमें उनके किरदार की तारीफ हो रही है। इस फिल्म में उनके अलावा आयुषमान खुराना की अहम भूमिका थे।

comments

.
.
.
.
.