Friday, Feb 03, 2023
-->
amitabh-bachchan-and-jaya-bachcan-celebrate-their-45-anniversary

जया की खूबसूरत आंखों पर फिदा थे बिग बी, मैगजीन की कवर फोटो पर आ गया था दिल

  • Updated on 6/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन भले ही  एंग्री यंग मैन रहें हो लेकिन उनका दिल मैगजीन के कवर पर छपी एक लड़की की फोटो पर आ गया था। मैगजीन के कवर से निहारती आंखों पर अमिताभ अपनी दिल खो बैठे। मैगजीन पर छपी ये लड़की को और नहीं बल्कि उनकी मौजूद पत्नी जया भादुरी थी। फिल्म जगत में आदर्श कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को आज 45 साल हो गए। बिग बी और जया भादुरी आज ही के दिन 1973 में शादी के बंधन में बंधे थे।

अक्षय कुमार बोले- बड़ी हस्तियां कर रहीं हानिकारक प्रोडक्ट का प्रचार, संभलकर करें लोगों को फॉलो

इस खास मौके पर अमिताभ ने जया के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जो उनकी खुशी में शामिल हैं।


एक इंटरव्यू के दौरान बिग बी ने जया से उनकी अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि 'उन्होंने जया को पहली बार एक मैगजीन के कवर पर देखा था। जया की खूबसूरत आँखों ने उन्हें सबसे ज्यादा आकर्षित किया था। बस उसी वक्त उन्होंने तय कर लिया था कि जया भादुरी ही उनकी हमसफर बनेंगी।

बता दें कि जया और अमिताभ पहली बार फिल्म 'बंसी बिरजू' में एक साथ नजर आए थे। उसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की, जिसमे 'जंजीर', 'अभिमान', 'चुपके चुपके', 'मिली', 'शोले' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.