Friday, Jan 28, 2022
-->
amitabh bachchan and rajnikant got trolled for sharing fake news sosnnt

गलत सूचना फैलाने पर ट्रोल हुए ये फिल्मी सितारे, अमिताभ- रजनीकांत का भी नाम है शामिल

  • Updated on 4/10/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फिल्मी सितारों को एक अलग ही दर्जा दिया जाता है। वहीं बॉलीवुड (Bollywood) सितारों की फैन फॉलोइंग के बारे में बात करें तो लाखों-करोड़ों की संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं।

वहीं साउथ इंडस्ट्री में सुपरस्टार रजनीकांत (rajinikanth) को पूजा तक जाता है। जी हां, साउथ के लोगों के लिए रजनीकांत किसी भगवान से कम नहीं है। वहीं जरा सोचिए जिन सेलेब्स को लोग पूजते हैं अगर वही अपने फैंस को गलत सूचना फैलाए तो उसका असर क्या होगा? जाहिर सी बात है जब ये बड़े नाम वाले लोग कोई गलत सूचना साझा करेंगें तो यह बेहद घातक साबित होगा। वहीं खासतौर पर संकट की इस घड़ी में इन गलत सूचनाओं से लोगों की जान भी जा सकती है।

बता दें अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) , रजनीकांत (rajinikanth) जैसे बड़ी हस्तियों ने हाल ही में सोशल मीडिया पर गलत सूचना फैलाई थी जिसे लेकर विवाद भी खड़े हुए।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं। वह जो कुछ भी कहते हैं, लिखते हैं, लोग उन्हें सुनना और पढ़ना पसंद करते हैं। ऐसे में कुछ दिन पहले बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दुनिया का एक नक्शा शेयर किया था जिसमें भारत जगमगाता हुआ नजर आया।

इस तस्वीर को फैंस ने सच समझ लिया था। लेकिन बाद में यह तस्वीर फेक साबित हुई जिसके बाद यूजर्स ने बिग बी को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई।

वहीं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था बाद में जिसे ट्विटर ने डिलीट कर दिया। इस वीडियो में यह बताया जा रहा था कि कोरोना वायरस (coronavirus) को खत्म होने में 14 घंटे लगते हैं।

वहीं मलयालम के हीरो मोहनलाल (mohanlal) ने तो तब हद पार कर दी जब उन्होंने लिखा कि ताली बजाने से कोरोना वायरस मर जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.