Friday, Jan 24, 2020
Amitabh Bachchan Bollywood hero Reaction on Team india virat Kohli after defeating West Indies

कोहली की पारी पर अमिताभ ने फिल्मी स्टाइल में दिया रिएक्शन

  • Updated on 12/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने वेस्ट इंडिज को रोमांचक मुकाबले में मात दी। इसमें कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार पारी खेली, उन्होंने नाबाद 94 रने बनाए। अपनी तूफानी पारी से विराट ने सभी का दिल जीता। बॉलीवुड के महा नायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी कोहली के दीवाने हैं। उन्होंने तो अपनी शानदार प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

अक्षय कुमार ने किया भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन, अभी कनाडा के हैं नागरिक

अमिताभ बच्चन ने अपने मजेदार ट्वीट लिखा, "यार कितनी बार बोला मई तेरे को...  की Virat को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़.... पन  सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख... WI का चेहरा देख; कितना मारा उसको, कितना मारा!!" अमिताभ के इस ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Panipat Film Review : जानें कैसी है मराठाओं के शौर्य पर बनी फिल्म पानीपत

बता दें कि भारत ने पहले टी-20 मैच में वेस्ट इंडीज द्वारा दिए गए 208 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल करते हुए 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। भारत की इस विजय में कोहली के अलावा लोकेश राहुल का भी अहम योगदान रहा। खास बात यह है कि टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने यहां भी रिकॉर्ड बनाया। यहां उन्होंने टी-20 में अपना अब तक का सर्वोच्च स्कोर हासिल किया। 

Pati Patni Aur Woh film Review: कितनी पसंद आएगी फिल्म 'पति पत्नी और वो', पढ़े रिव्यू

तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने इस जीत के साथ 1-0 की बढ़त बना ली है। यह टीम इंडिया का टी-20 में अब तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है। इस मुकाबले में 27 छक्के ठोके गए, जो किसी भी टी-20 मैच में सबसे ज्यादा छक्के हैं। 

comments

.
.
.
.
.