Tuesday, Aug 21, 2018

अमिताभ की बीमारी के बारे में उनकी धर्म पत्नी जया बच्चन ने किया खुलासा

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत खराब होने से बॉलीवुड ही नहीं, आम जनता भी हैरान-परेशान गई। खुद अमिताभ ने अपने ब्लॉग से अपने बीमार होने की जानकारी दी थी। लेकिन, इसके बाद तो अटकलों का बाजार गर्म हो गया। 

सोनिया गांधी के सियासी डिनर में खुद नहीं पहुंचे मायावती, ममता, अखिलेश

खबरें आने लगी कि बिग बी को बीमारी नहीं, बल्कि शूटिंग के दौरान चोट लगी है। खास बात यह है कि मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम को राजस्थान में ही बुलाया गया था। अमिताभ यहीं फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग कर रहे हैं। 

INX मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम के सीए को मिली कोर्ट से बड़ी राहत

लेकिन, अमिताभ की धर्मपत्नी जया बच्चन ने उनकी तबीयत की सही जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि अमितजी की तबीयत फिलहाल ठीक है। 

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में सीलिंग मुद्दे पर राहुल गांधी को दिया बड़ा चैलेंज

जया बच्च्न ने बताया कि उन्हें पीठ और कमर में दर्द है। इस दर्द की वजह उनका भारी-भरकम कॉस्ट्यूम है। कॉस्ट्यूम ने ही उनकी तकलीफ कुछ ज्यादा बढ़ा दी थी, जो मेडिसिन से अब काबू में आ गया है। 

PNB घोटाला: RBI ने लेटर ऑफ अंडरटेकिंग और लेटर ऑफ कंफर्ट पर लगाई रोक

उधर, फिल्म के प्रोडक्शन इंचार्ज का कहना है कि डॉक्टरों की एक टीम मुंबई से जोधपुर आई और वह बिग बी का इलाज कर रही है। मेडिकल टेस्ट आने के बाद टीम वापस लौटेगी। 

जया के समर्थन में अखिलेश ने नरेश अग्रवाल को लिया आड़े हाथ, मुलायम सिंह भी सख्त

बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में अमिताभ एक खास रोल में हैं और इसके लिए वह दिन-रात एक किए हुए हैं। इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। 

त्रिपुरा में गौ मांस खाने पर नहीं लगेगा प्रतिबंध, भाजपा के रुख से विपक्ष बिफरा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.