amitabh-bachchan-pays-off-loan-of-2-100-farmers-of-bihar

अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2,100 किसानों का कर्ज चुकाया 

  • Updated on 6/12/2019


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बुधवार को कहा कि उन्होंने बिहार (Bihar) के दो हजार से अधिक किसानों के बकाया कर्ज को चुकाने में मदद की। 76 वर्षीय अभिनेता (Actor) ने इस खबर को अपने निजी ब्लॉग पर साझा किया।

धर्म के चश्मे से किसी को देखे जाने पर तकलीफ होती है: दीया मिर्जा

बच्चन ने कहा कि उन्होंने कुछ किसानों को अपने आवास पर बुलाया और अपने बच्चों श्वेता (Shweta) और अभिषेक (Abhishek Bachchan) के हाथ से उन्हें धनराशि दान दी। उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘जो वादा किया था, वह पूरा किया। बिहार के जिन किसानों पर कर्ज बकाया था, उनमें से 2,100 को चुना और उनका कर्ज चुकाया। उन्हें ‘जनक’ बुलाया और श्वेता तथा अभिषेक के हाथ से उन्हें निजी तौर पर धनराशि दी।’

सलमान खान की छोटे पर्दे पर वापसी, नच बलिए-9 में एक्स कपल्स को लाएंगे एक साथ!

‘बदला’ (Badla) फिल्म के अभिनेता ने कहा कि वह पुलवामा आतंकवादी हमले के शहीद परिवारों से किए अपने एक और वादे को पूरा करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, ‘पुलवामा में जान गंवाने वाले शहीदों के परिवार की कुछ वित्तीय मदद करने के वास्ते एक और वादे को पूरा करने के लिए अब ‘जनक’ जा रहा हूं।’ जनक उनके घर का नाम है। बच्चन ने इससे पहले उत्तर प्रदेश के 1,398 किसानों और महाराष्ट्र के 350 किसानों का कर्ज चुकाकर उनकी मदद की थी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.